आरती सिंह समुद्र की लहरों में यूं खेलती आईं नजर, बोलीं- मैं चली मैं चली...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) वाली आरती सिंह (Arti Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आरती सिंह समुद्र की लहरों में यूं खेलती आईं नजर, बोलीं- मैं चली मैं चली...देखें Video

आरती सिंह (Arti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आखिरी तक मोर्चा संभालने वाली आरती सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं, और उन्होंने अपना एक बीच वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) समुद्र की लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. हालांकि फिलहाल लॉकडाउन चल रहा है, और सभी लोग घरों में बंद हैं. आरती सिंह (Arti Singh Beach Video) का यह वीडियो पुराना है, और इस वीडियो के जरिये उन्होंने दिखाने की कोशिश की है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनका किस तरह का रिएक्शन रहने वाला है.

आरती सिंह (Arti Singh) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मैं लॉकडाउन के बाद...मैं चली मैं चली देखो प्यार की गली...' यही नहीं, फैन्स उनसे रोजाना फोटो पोस्ट करने के लिए कह रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, प्लीज रोजाना एक फोटो पोस्ट करते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह नई है या थ्रोबैक.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आरती सिंह (Arti Singh)  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आई थीं, और वह घर में बहुत ही ईमानदारी के साथ खेली भी थीं. जिसे लेकर सलमान खान ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी. आरती सिंह कॉमेडिन-एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन हैं, और बिग बॉस में उनका एक मजबूत पक्ष देखने को मिला था.