सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली आरती सिंह, इंटरव्यू में कही ये बात...

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) यूं तो खत्म हो चुका है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट अब बाहर आकर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई बातों से परदा हटा रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली आरती सिंह, इंटरव्यू में कही ये बात...

आरती सिंह (Aarti Singh) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप पर आरती सिंह ने तोड़ी चुप्पी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
  • रिलेशनशिप को लेकर उड़ी थीं अफवाहें
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) यूं तो खत्म हो चुका है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट अब बाहर आकर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई बातों से पर्दा हटा रहे हैं. बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आरती सिंह (Arti Singh) के रिलेशनशिप को लेकर कई अफवाहें उड़ी थीं. अफवाहें ये थी कि आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं लेकिन इन सब अफवाहों को गलत बताते हुए आरती सिंह ने इन सब को सिरे से खारिज कर दिया है. बता दें, बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ा, वहीं पूरे सीजन में आरती सिद्धार्थ की केवल अच्छी दोस्त बनकर ही रहीं.

ऋतिक रोशन ने 'तान्हाजी' पर किया कमेंट तो अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह (Arti Singh) ने इन सभी अफवाहों को गलत बताते हुए कहा, "जब शो शुरू हुआ तो खबरों में ये था कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डेट किया था. मुझे ये स्पष्ट करना भी आवश्यक नहीं लगा क्योंकि अफवाहें सिर्फ अफवाहें होती हैं. मुझे पता था कि घर के जाकर सब पता चलने वाला है. मैं इंडस्ट्री में हूं और मुझे पता है कि क्या कैसे होता है. जब रजत शर्मा जी घर के अंदर आए तो उन्होंने भी मुझसे यही सवाल किया."

शाहरुख खान की 'किशोरी अम्मा' का हुआ निधन, बोले- सिगरेट पीने पर डांटती थीं


आरती सिंह (Arti Singh) ने आगे कहा, "आपने देखा है कि मुझे अब जल्दी घर बसाने की इच्छा है, इसलिए अगर कोई आम तौर पर भी शादी की बात करता है तो मैं मुस्करा कर उस विषय को खत्म कर देती हूं. यह सिद्धार्थ शुक्ला के लिए नहीं होता. यहां तक कि जब ज्योतिषी घर के अंदर आए थे और उन्होंने कहा था कि इस साल आपकी शादी होगी, तो मैं  शर्मा गई थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...