आरती सिंह ने मामा गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस से बांधा समां, बार-बार देखा जा रहा Video

आरती सिंह (Arti Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो गोविंदा के गाने पर डांस कर रही हैं.

आरती सिंह ने मामा गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस से बांधा समां, बार-बार देखा जा रहा Video

आरती सिंह (Arti Singh) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

आरती सिंह (Arti Singh) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अपने गेम से खूब सुर्खियां बटोरीं. अब वो सोशल मीडिया पर नए-नए डांस वीडियो के साथ छाई हुई हैं. आरती सिंह का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) अपने मामा और बॉलीवुड के 'हीरो नंबर वन' गोविंदा (Govinda) के गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर खूब ठुमके लगा रही हैं. उनका यह वीडियो गोल्ड अवॉर्ड शो का है. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ रित्विक धन्जनी भी नजर आए. दोनों ने मिलकर डांस से समां बांध दिया.

आरती सिंह (Arti Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आरती सिंह के डांस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला जारी है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर डांस करती नजर आई थीं. इस वीडियो में आरती सिंह के साथ उनके को-कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आरती सिंह (Arti Singh) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए इंडिपेंडेंट आरती सिंह के नाम से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 में शुरुआत में थोड़ी कमजोर जरूर दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने अपने गेम को सुधारते हुए फिनाले तक अपना सफर तयर किया. 'बिग बॉस 13' से पहले आरती सिंह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें 'मायका', 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय', 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' और 'वारिस' जैसे कार्यक्रम शामिल हैं.