आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में अपनी जिंदगी से जुड़ा खोला था यह राज तो मम्मी ने 3 दिन तक नहीं खाया खाना

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टॉप फाइल में जगह बनाने वाली और सलमान खान की तारीफ पाने वाला आरती सिंह (Arti Singh) ने अपनी मम्मी को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी दी है.

आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में अपनी जिंदगी से जुड़ा खोला था यह राज तो मम्मी ने 3 दिन तक नहीं खाया खाना

आरती सिंह ने खोला यह राज

खास बातें

  • आरती सिंह ने बिग बॉस में खोला था राज
  • अपनी जिंदगी की सच्चाई को रखा था सबके सामने
  • मॉम का यूं आया था रिएक्शन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टॉप फाइल में जगह बनाने वाली और सलमान खान की तारीफ पाने वाला आरती सिंह (Arti Singh) ने अपनी मम्मी को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी दी है. आरती सिंह ने बताया है कि जब एक टास्क के दौरान उन्होंने अपने साथ हुई रेप की कोशिश के बारे में टीवी पर बताया तो तीन दिन तक उन्होंने कुछ नहीं खाया था. इस तरह आरती सिंह ने अपनी मम्मी के उस रिएक्शन के बारे में बताया है जो उनके शो में सबके सामने अपनी जिंदगी से जुड़े सच को पेश करने के बात आया था. आरती सिंह (Arti Singh) ने बिग बॉस 13 में शानदार अंदाज में अपनी पारी खेली थी. 

आसिम रियाज ने पोस्ट की जिम फोटो तो हिमांशी खुराना बोलीं- पंपकिन...

पिंकविला से बातचीत में आरती सिंह (Arti Singh) ने बताया, 'हर कोई परेशान था. मेरी मम्मी ने तीन दिन तक कुछ खाया नहीं था और हर किसी से फोन पर बात करती थीं. उन्होंने कृष्णा से कहा कि वह मुझे शो से ले आए क्योंकि चैनल में उन्हें लोग जानते हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह आरती की हार हो जाएगी. मम्मी बहुत परेशान थी. उन्होंने कहा कि मैं कम शब्दों में इस बात को बता सकती थी. कृष्णा ने मुझसे कहा कि वह कुछ ज्यादा ही बता गई.' आरती सिंह ने बताया कि उन्होंने जब एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को देखा तो उन्हें अपनी बात कहने की हिम्मत आई. वैसे भी सलमान खान ने आरती सिंह की ईमानदारी से खेलने के लिए तारीफ की थी. हालांकि आरती सिंह की बिग बॉस 13 में मौजूदगी को लेकर फैन्स ने कई तरह के सवाल उठाए थे. लेकिन आरती सिंह फिनाले तक गईं और टॉप फाइव में शामिल हुईं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com