NDTV Khabar

जब प्राण की वजह से इस एक्ट्रेस का डर के मारे हुआ था बुरा हाल, कपिल शर्मा शो में खोला राज- देखें Viral Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने बताया कि अपनी पहली फिल्म के दौरान वह बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्राण से बुरी तरह डर गई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब प्राण की वजह से इस एक्ट्रेस का डर के मारे हुआ था बुरा हाल, कपिल  शर्मा शो में खोला राज- देखें Viral Video

अरुणा इरानी (Aruna Irani) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में खोला राज

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में अरुणा ईरानी ने खोला राज
  2. मशहूर एक्टर प्राण को देखकर डर गई थीं एक्ट्रेस
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का धमाकेदार कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो अपने कंटेंट और ढेर सारी मस्ती के लिए खूब जाना जाता है. हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक राज खोला है. अरुणा ईरानी ने बताया कि अपनी पहली फिल्म के दौरान वह बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्राण से बुरी तरह डर गई थीं. हालांकि, उन्हें बाद में एहसास हुआ कि वह गलत थीं, जिस पर बाद में अरुणा ईरानी को रोना भी आया था. द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

उर्वशी रौतेला ने इस अंदाज में हार्दिक पंड्या को कहा हैप्पी बर्थडे, Tweet हुआ वायरल


द कपिल शर्मा शो में अरुणा ईरानी (Aruna Irani) से कॉमेडी किंग ने पूछा कि आप इतनी खूबसूरत हैं तो आपके साथ किसी ने फ्लर्ट नहीं किया. इस पर अरुणा ईरानी ने कहा, 'नैचुरली. लेकिन एक बार को मुझे लगा कि मेरा रेप हो जाएगा.' अरुणा ईरानी ने इस बारे में बताया कि उन्हें किसी फिल्म के सिलसिले में हॉन्ग कॉन्ग जाना था. लेकिन काम जल्दी खत्म होने की वजह से टीम ने उन्हें मशहूर विलेन प्राण के साथ वापस भेज दिया. उस दौर में विलेन के रूप में मशहूर प्राण को देखकर अरुणा ईरानी काफी डर गई थीं और उन्हें ख्याल आने लगे थे कि कहीं वह उनके साथ कुछ गलत न कर दें. अरुणा ईरानी ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया, "जब प्राण साहब ने होटल में रूम का गेट खोला तो मैं काफी डर गई. लेकिन उन्होंने मुझसे कहा 'तुम अंदर जाओ और दरवाजा बंद कर लेना. मैं साथ वाले रूम में ही हूं.' यह सुनकर मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी गलत थी और मैं काफी रोई भी थी."

अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया 'बाला' डांस, फिर एक्ट्रेस को गोद में उठाकर कहा कुछ ऐसा

इसके अलावा भी शो में अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और एक्ट्रेस बिंदू ने कॉमेडी का खूब तड़का लगाया. एक्ट्रेस बिंदू ने बताया कि जिस तरह रंजित और प्रेम चोपड़ा को देखकर लोग अपनी बहू बेटियों को छिपाने लगते थे, उसी प्रकार कई महिलाएं हमें देखकर भी घबरा जाती थीं कि कहीं वह उनके पति को हड़प न लें. बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर होता है. अपने कंटेंट और कलाकारों के वजह से द कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement