'रामायण' में 'रावण' का रोल निभाने वाले एक्टर के निधन की खबरों पर आया परिवार का रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

रामायण (Ramayan) में 'रावण (Raavan)' का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन की खबरों पर अब उनके परिवारवालों का रिएक्शन आया है.

'रामायण' में 'रावण' का रोल निभाने वाले एक्टर के निधन की खबरों पर आया परिवार का रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात

अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन की अफवाहों पर परिवार का आया रिएक्शन

खास बातें

  • अरविंद त्रिवेदी के निधन की उड़ी अफवाहें
  • 'रामायण' में निभाया था 'रावण' का किरदार
  • परिवारवालों ने कही ये बात
नई दिल्ली:

'रामायण' (Ramayan) को 33 साल बाद फिर से रिलीज किया गया है, और इसने नए कीर्तिमान बनाकर रख दिए हैं. 'रामायण' की प्रसिद्धी के बाद पौराणिक धारावाहिक के किरदार भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में रामायण में 'रावण' का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन की अफवाहों ने खूब जोर पकड़ा था. अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) को लेकर अफवाह फैलाई गई कि एक्टर का निधन हो गया है, लेकिन अब इन खबरों पर उनके परिवार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 


वहीं, अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi Twitter) ने इन सारी अफवाहों को खारिज करते हुए लिखा, "प्रिय सर्वजन, लंकेश पूरी तरह ठीक हैं और सुरक्षित हैं. अनुरोध है कि फर्जी खबरें फैलाना बंद करें और कृपया उनके सकुशल होने की खबर फैलाएं. धन्यवाद." एक्टर के अलावा उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "डियर ऑल, मेरे चाचा अरविंद त्रिवेदी लंकेश ठीक हैं और सुरक्षित हैं. गुजारिश है कि कृप्या झूठी खबरें ना फैलाएं बल्कि इसे फैलाएं. धन्यवाद."


बता दें, कुछ दिनों पहले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्टर 'रामायण' देखते नजर आ रहे थे. एक्टर का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में 'सीता हरण' सीन दिखाया जा रहा था, जिसे देख अरविंद त्रिदेवी अपने हाथ जोड़ रहे थे. वहीं, बता दें, रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) ने 33 वर्ष बाद भी बीते 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ की व्यूवरशिप दर्ज की है. इस धारावाहिक ने 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स (Games Of Thrones)'  जैसे नेटफ्लिक्स शो को भी पीछे छोड़ दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com