ऋत्विक धंजानी से ब्रेकअप के बाद आशा नेगी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा! बोलीं- कुछ दिनों में मिलती हूं...

आशा नेगी (Asha Negi) ने ऋत्विक धंजानी (Rithvik Dhanjani) से ब्रेकअप के बाद कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है.

ऋत्विक धंजानी से ब्रेकअप के बाद आशा नेगी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा! बोलीं- कुछ दिनों में मिलती हूं...

आशा नेगी (Asha Negi) ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा

खास बातें

  • ऋत्विक धंजानी से ब्रेकअप के बाद आशा नेगी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा
  • एक्ट्रेस ने फोटो पोस्ट कर कहा कि जल्दी ही मिलती हूं...
  • छह साल से रिलेशनशिप में थे आशा और ऋत्विक
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया के पसंदीदा और मशहूर कपल आशा नेगी (Asha Negi) और ऋत्विक धंजानी (Rithvik Dhanjani) बीते छह साल से रिलेशनशिप में थे. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, जिससे आशा और ऋत्विक धंजानी के फैंस को झटका लगा है. हाल ही में आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ऑफलाइन हो रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आशा नेगी ने यह कदम ब्रेकअप के कारण उठाया है. पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस की यह पोस्ट सबका खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

आशा नेगी (Asha Negi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें लिखा है, "ऑफलाइन हो रही हूं, एक हफ्ते में वापस आ जाउंगी." वहीं, उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्विच ऑन के लिए स्विच ऑफ हो रही हूं. आप सभी से कुछ दिनों में मिलती हूं." एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखकर लोगों ने उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दी. तो वहीं, कई फैंस ने आशा नेगी से जल्दी ही ऑनलाइन आने की भी मांग की. बता दें कि कुछ दिनों पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में भी आशा नेगी ने अपने ब्रेकअप के बारे में जिक्र किया था. हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर कुछ नहीं बताया था. 

आशा नेगी (Asha Negi) ने इंटरव्यू में रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा, "लोग बिछड़ जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन जीवन में मुख्य बातें यह हैं कि आपके पास जो शख्स के लिए प्यार होता है, वह कभी नहीं मरता है. मैं कहना चाहती हूं कि यह सम्मान और करुणा हमेशा साथ रहती है. मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती." आशा नेगी और ऋत्विक धंजानी (Rithvik Dhanjani) ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने ब्रेकअप के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है. बता दें कि दोनों की जोड़ी ने पवित्र रिश्ता सीरियल में धमाल मचाकर रख दिया था. दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आई थी.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com