TV एक्टर आशीष रॉय ICU में हैं भर्ती, आर्थिक तंगी के कारण सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

आशीष रॉय (Ashiesh Roy) बीमारी के साथ-साथ आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस से मदद की गुहार भी लगाई है.

TV एक्टर आशीष रॉय ICU में हैं भर्ती, आर्थिक तंगी के कारण सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने पैसों के लिए सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

खास बातें

  • आशीष रॉय आईसीयू में हुए भर्ती
  • आर्थिक तंगी के कारण एक्टर ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार
  • आशीष रॉय की फेसबुक पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके मशहूर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) पर इन दिनों मुसीबत का पहाड़ टूट चुका है. एक्टर इन दिनों आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें गोरेगांव के एसआरवी मल्टीस्पेशिएल्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमारी से इतर आशीष रॉय आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस से मदद की गुहार भी लगाई है. एक्टर ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह आईसीयू में हैं और काफी बीमार हैं. इसके आगे उन्होंने एक पोस्ट और किया, जिसमें उन्होंने पैसों की जरूरतों के बारे में जिक्र किया. 

Newsbeep

आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं आईसीयू में हूं, बहुत बीमार हूं." उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, "डायलिसिस के लिए तत्काल पैसों की आवश्यकता है." आशीष रॉय की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की. इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनसे उनके बैंग एकाउंट की डीटेल भी मांगी, जिससे वह आशीष रॉय की मदद कर सकें. बता दें कि साल 2019 उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था, जिसके बाद से ही एक्टर ने काम करना बंद कर दिया था. एक्टर ने बताया था कि वह अपनी जमा पूंजी के जरिए इलाज का खर्च उठा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आशीष रॉय (Ashiesh Roy) ने टीवी की दुनिया में रहते हुए 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. वे करीब 2 दशक से टीवी की दुनिया में काम कर रहे हैं और लोगों को मनोरंजित करते आ रहे हैं. सीरियल्स के अलावा उन्होंने 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन', 'जोकर' और कई हॉलीवुड फिल्मों में डबिंग की है. बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही कई टीवी सितारे आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.