Ashnoor Kaur ने हाथ में रस्सी थाम चलाई बैलगाड़ी, रोड ट्रिप पर यूं एंजॉय करती आईं नजर- देखें Video

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बैलगाड़ी चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Ashnoor Kaur ने हाथ में रस्सी थाम चलाई बैलगाड़ी, रोड ट्रिप पर यूं एंजॉय करती आईं नजर- देखें Video

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने गांव में चलाई बैलगाड़ी

खास बातें

  • अशनूर कौर ने गांव में चलाई बैलगाड़ी
  • हाथ में रस्सी थाम यूं एंजॉय करती आईं नजर
  • अशनूर कौर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. छोटी उम्र में ही अशनूर कौर ने टेलीविजन से लेकर म्यूजिक एल्बम और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. अशनूर कौर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अशनूर कौर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बैलगाड़ी चलाती हुई दिखाई दे रही हैं. अशनूर कौर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह हाथ में रस्सी थामे बैल गाड़ी चलाते हुए दिखाी दे रही हैं. उनका यह वीडियो उनके ट्रैवल व्लॉग का हिस्सा है, जिसमें वह बैल गाड़ी चलाते हुए काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अशनूर कौर ने लिखा, "रोड ट्रिप की छोटी सी झलक, पूरा ट्रैवल व्लॉग जल्द ही मेरे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगा." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और फोटो शेयर किये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'झांसी की रानी' से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'महाभारत' में भी नजर आई थीं. लेकिन अशनूर कौर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नायरा' के किरदार से हासिल हुई थी. इस सीरियल में उन्होंने छोटी नायरा का किरदार निभाया था जो दर्शकों को भी खूब पसंद आया था. इसके बाद वह हाल ही में 'पटियाला बेब्स' में मिनी खुराना के रोल में भी नजर आईं. अशनूर कौर ने फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन की भी भूमिका अदा की थी.