कपिल के शो में आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की लव स्टोरी का हुआ खुलासा, देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) की जोड़ी नजर आने वाली है.

कपिल के शो में आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे  की लव स्टोरी का हुआ खुलासा, देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं और अपने जीवन से जुड़ी कई मजेदार बातें फैन्स के बीच शेयर करते हैं. शो से पहले ही इसके कई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में इस बार आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और रेणुका शहाणे  (Renuka Shahane) की जोड़ी नजर आने वाली है. इस शो में दोनों ने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया और साथ ही कई मजेदार बातें बताई, जो फैन्स को लोट-पोट कर देंगी. 

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में यह जोड़ी अपनी जिंदगी और करियर के सफर के बारे में बहुत-सी अनसुनी बातें बताएंगे, साथ ही इस शो के जबरदस्त टैलेंटेड कलाकारों के चुटकुलों का जमकर मजा लेंगे. ऐसे में दर्शकों के लिए भी यह एक मस्ती भरा वीकेंड साबित होगा. एक दिलचस्प चर्चा के दौरान आशुतोष राणा ने अपनी और रेणुका शहाणे की पहली मुलाकात के बारे में कुछ अनजानी बातें बताईं. आशुतोष ने कहा, "हंसल मेहता की फिल्म 'जयते' का प्रीव्यू था सुमित थिएटर में, तो मैं राजेश्वरी सचदेव और तेजस्विनी कोल्हापुरे को साथ लेकर गया था. वहां गया तो पता चला राजेश्वरी और रेणुका जी बहुत अच्छे दोस्त थे और मैं रेणुका जी का प्रशंसक था. सैलाब (धारावाहिक) उस टाइम आ रहा था और इनकी फिल्म हम आपके हैं कौन भी आ गई थी, तो मैं इनके काम से मुतस्सिर था, बहुत प्रभावित था. जब उनसे मुलाकात हुई तो हम तकरीबन आधा घंटा तक आपस में बात करते रहे और हमारे विचार काफी मिल रहे थे. जब हम बाहर निकले तब तक रात हो चुकी थी और उस दिन इतवार था."

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने आगे कहा: "मैंने पूछा आप कहां रहती हैं? तो उन्होंने कहा मैं दादर में रहती हूं. तो मैंने पूछा आप कैसे जाएंगी? आपके पास कार नहीं है? तो ये बोलीं कि आज इतवार है, तो इतवार को हम अपने स्टाफ को छुट्टी देते हैं और मैं गाड़ी चलाना नहीं जानती. हमने उनसे कहा कि मैं आपको छोड़ दूं? इन्होंने मेरे से पूछा कि आप कहां रहते हैं? मैंने कहा, मैं चेंबूर में रहता हूं. तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं, जन्म मेरा यहां हुआ है, मैंने आज तक ऐसा कोई रास्ता नहीं देखा जो जुहू से दादर होते हुए चेंबूर जाता हो. फिर उन्होंने मुझसे कहा, आप परेशान ना होइए मेरी आदत है मैं चली जाऊंगी." यह सुनकर सभी खिलखिलाकर हंस पड़े.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा कि निर्देशक रवि राय उन दोनों के साथ एक शो करना चाहते थे लेकिन आशुतोष ने इस मौके का फायदा उठाते हुए रवि से रेणुका का नंबर मांग लिया. तभी उन्हें पता चला कि रेणुका रात को 10 बजे के बाद किसी के फोन का जवाब नहीं देतीं और ना ही किसी अनजान नंबर का फोन उठाती हैं. आपको आंसरिंग मशीन पर मैसेज और बाकी की डिटेल्स छोड़नी पड़ती थी. इन बातों का ध्यान रखते हुए आशुतोष ने रेणुका की आंसरिंग मशीन पर एक मैसेज छोड़ा, जिसमें उन्होंने रेणुका को दशहरा की शुभकामनाएं दीं. हालांकि उन्होंने अपना नंबर जानबूझकर नहीं छोड़ा, क्योंकि वो सोच रहे थे कि यदि रेणुका को उनसे बात करनी होगी तो वो खुद कोशिश करेंगी और उनका नंबर पता लगा लेंगी. किस्मत से आशुतोष को अपनी बहन से यह संदेश मिला कि रेणुका का फोन आया था और उन्होंने उन्हें दशहरा की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है. इसके बाद कुछ समय तक संदेशों का सिलसिला जारी रहा और फिर रेणुका ने आशुतोष को अपना पर्सनल नंबर दे दिया. आशुतोष ने बताया कि आगे क्या हुआ था.

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने आगे कहा: "मैंने उसी दिन रात को 10:30 बजे इन्हें कॉल कर दिया और कहा, 'थैंक यू रेणुका जी, आपने अपना नंबर दे दिया.' और ऐसे तीन महीने हम फोन अ फ्रेंड खेलते रहे." हालांकि असली प्रस्ताव बड़ा प्यारा था. जहां आशुतोष को कविताएं पसंद थीं, वहीं रेणुका को गद्य बहुत पसंद थे. आशुतोष ने यह सोचकर रेणुका के लिए एक कविता लिखी कि यदि रेणुका उनमें दिलचस्पी रखती होंगी तो जवाब जरूर देंगी और यदि नहीं तो इसमें रिजेक्शन का कोई सवाल ही नहीं उठता. उस समय पर आशुतोष हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे और रेणुका गोवा में थी. जब उन्होंने रेणुका के लिए कविता पढ़कर सुनाई, तो रेणुका ने यह कहकर जवाब दिया कि वो उनसे प्यार करती हैं. इस पर आशुतोष ने उनसे कहा, 'आप लौटकर आइए, फिर इस विषय पर और बात करते हैं.' और सभी जानते हैं कि आगे क्या हुआ. वो पिछले कई वर्षों से खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं.