आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का क्यूट Video हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का क्यूट Video हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया वीडियो आया सामने
  • वीडियो में दिखा दोनों का क्यूट अंदाज
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी ने बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब सुर्खियां बटोरीं. यह शो खत्म होने के बाद दोनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फैन्स के बीच नए-नए वीडियो से अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को साढ़े 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम रियाज (Asim Riaz) रिहर्सल कर रहे हैं और पीछे से हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) क्यूट हरकतें कर रही हैं. आसिम और हिमांशी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में दोनों का प्रेम गीत 'काला सोहना है' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इससे गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आसिम रियाज (Asim Riaz) का इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जो 'मेरे अंगने में' का रीक्रिएटेड वर्जन था. बता दें कि आसिम रियाज कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॅास 13 (Bigg boss 13) के रनर अप रहे हैं. इस शो से आसिम रियाज की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. शो के दौरान ही आसिम को अपनी को- कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshu Khurana) से प्यार हो गया था. दोनों की बॅांडिग को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे.