आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर, कार में बैठ यूं किया रैप- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर, कार में बैठ यूं किया रैप- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का वीडियो वायरल
  • चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर
  • कार में बैठ यूं किया रैप
नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी को बिग बॉस में दर्शकों ने खूब पसंद किया. घर के बाहर भी बहुत लोग इस जोड़ी को सपोर्ट करते हैं. बिग बॉस खत्म होने के बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं, लेकिन एक दूसरे के लिए दोनों समय निकाल ही लेते हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर कार में घूमते नजर आए. इस दौरान दोनों ने अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती की.

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चंडीगढ़ की सड़कों पर घूम रहे हैं. इस वीडियो में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के साथ उनके कुछ और फ्रेंड्स को भी देखा जा सकता है, जो कि कार में उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आसिम रियाज कार ड्राइव कर रहे हैं और रैप भी कर रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

धर्मेंद्र का करनाल स्थित नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील, 22 दिन पहले किया था उद्घाटन

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों चंडीगढ़ में एक म्यूजिक वीडियो शूट करेंगे और इसी सिलसिले में वहां पहुंचे हैं. बता दें कि आसिम रियाज कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॅास 13 (Bigg boss 13) के रनर अप रहे हैं. इस शो से आसिम रियाज की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. शो के दौरान ही आसिम को अपनी को- कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshu Khurana) से प्यार हो गया था. दोनों की बॅांडिग को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..