आसिम रियाज को 'बिग बॉस 14' हुआ था ऑफर, लेकिन इस कारण ठुकराया, बताई वजह

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) क्यों ठुकरा दिया था.

आसिम रियाज को 'बिग बॉस 14' हुआ था ऑफर, लेकिन इस कारण ठुकराया, बताई वजह

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का ऑफर ठुकराने की बताई वजह

खास बातें

  • आसिम रियाज ने किया खुलासा
  • बोले- बिग बॉस 14 हुआ था ऑफर
  • बताया आखिर क्यूं ठुकराया शो
नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, 13वें सीजन में आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे. शो का फिनाले इसी साल फरवरी में हुआ था. लेकिन कुछ ही समय बाद कोरोनावायरस के कारण देश में लॉकडाउन लग गया. लॉकडाउन खुलने के बाद, साथ ही कोरोना (Coronavirus) से सतर्कता बरतते हुए आसिम रियाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए. हालांकि, बिग बॉस के 14वें सीजन के लिए भी उन्हें एप्रोच किया गया था. इस बात का खुलासा हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया. 



आसिम रियाज (Asim Riaz) ने कहा, "हां मुझे ऑफर मिला था, लेकिन बात यह थी कि मुझे घर में 140 दिन बिताने थे, जो मेरे लिए बहुत बड़ा समय था. उस समय मैं बस ठीक हो रहा था. यह आपके सिर पर एक प्रभाव छोड़ता है कि आपको अचानक से कुछ याद आ जाता है और आप कहते हैं 'मैं वापस नहीं जाना चाहता.' मेरे जाने का यह सही समय नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



आसिम रियाज (Asim Riaz Interview) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अब मैं पूरी तरह से इससे उभर चुका हूं और अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहा हूं. अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं तो जरूर जाऊंगा. लेकिन उस समय जब मुझे ये ऑफर हुआ था, मैं बिल्कुल भी तैयार नहीं था." आसिम रियाज के इस बयान को लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. बता दें, बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी खुराना की जोड़ी काफी जमी थी.