सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते हुए छलक पड़े आसिम रियाज के आंसू, बारिश में भीगते हुए Photo आई सामने

आसिम रियाज की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो सीढ़ियों पर बैठे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते हुए छलक पड़े आसिम रियाज के आंसू, बारिश में भीगते हुए Photo आई सामने

आसिम रियाज हुए इमोशनल

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने उनके कई दोस्त श्मशान घाट पहुंचे. इस दौरान वो दोस्त भी नजर आया जिससे भले ही बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के काफी झगड़े होते रहे थे, लेकिन ये वही शख्स है जो उनका करीबी दोस्त भी था. जी हां हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के रनरअप और सिद्धार्थ के दोस्त आसिम रियाज़ की. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ का सबसे पहला दोस्त बना था. सिद्धार्थ के इस आखिरी सफर में आसिम हर वक्त उनके साथ नजर आए और जब अलविदा कहने का वक्त आया तो आसिम की आंखों से आंसू छलक पड़े.

इंस्टाग्राम पर आसिम रियाज की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 'Big boss 15 colors tv' नाम के इंस्टा अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया गया है. तस्वीर में आसिम रियाज सीढ़ियों पर बैठे बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं. अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से विदा करता उनका ये दोस्त बारिश में अपने आंसू छुपाने की कोशिश कर रहा है. आसिम सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे, इस दौरान उनकी आंखों से भी आंसू छलक पड़े. आपको बता दें कि जैसे ही सिद्धार्थ के निधन की खबर सामने आई, आसिम रियाज सबसे पहले कूपर हॉस्पिटल पहुंचे थे. आसिम के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस के घर में बेहद अनोखा और अजीब रिश्ता था. शुरुआत में जहां दोनों एक दूसरे के पक्के दोस्त बनकर सामने आए थे, तो शो के बीच में दोनों के बीच काफी मतभेद देखने को मिला था और एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन बैठे थे. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन किसे पता था कि घर के बाहर आते ही इस दोस्ती को नजर लग जाएगी और एक दोस्त हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर चला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से अब तक लोग हैरान हैं. भले ही सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो गए हों लेकिन अब भी लोगों को ये विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उनका चमकता सितारा हमेशा हमेशा के लिए आसमान का सितारा बन गया है. हर कोई बस एक ही बात कह रहा है कि क्या ये कोई उम्र चले जाने की. हर कोई नम आंखों से सिद्धार्थ को विदा कर रहा है. पूरे सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को याद करते पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस दौरान आसिम रियाज के इंस्टाग्राम पर बेहद अजीब पोस्ट नज़र आया. ये स्टेटस आसिम ने सिद्धार्थ की मौत से ठीक 1 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर लगाया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो काफी लो फील कर रहे हैं. उन्होंने लिखा था कि पता नहीं क्यों आज उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है और वो काफी कमजोर महसूस कर रहे हैं.इस पोस्ट को देख कर मन में एक सवाल जरूर उठ रहा है, कि क्या आज आसिम को  किसी अनहोनी का आभास पहले ही हो गया था.