आसिम रियाज ने किया हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज तो बड़े भाई को आया गुस्सा, बोले- उम्मीद नहीं की थी...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिन कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को शादी के लिए प्रपोज किया. जिस पर आसिम के बड़े भाई उमर रियाज (Umar Riaz) हैरान नजर आए.

आसिम रियाज ने किया हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज तो बड़े भाई को आया गुस्सा, बोले- उम्मीद नहीं की थी...

Bigg Boss 13: आसिम रियाज (Asim Riaz) के प्रपोजल पर उमर रियाज (Umar Riaz) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • आसिम रियाज ने बिग बॉस में किया हिमांशी को प्रपोज
  • उमर रियाज ने दिया आसिम के कदम पर जबरदस्त रिएक्शन
  • उमर रियाज ने कहा कि इसकी उम्मीद नहीं की थी...
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिन कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को शादी के लिए प्रपोज किया. उन्होंने घुटने पर बैठकर हिमांशी खुराना से अपने दिल की बात कही. आसिम रियाज के इस प्रपोजल पर हिमांशी खुराना ने कहा कि उन्हें थोड़ा वक्त चाहिए. यूं तो आसिम रियाज के इस कदम से सभी घरवाले हैरान थे ही, लेकिन खुद कंटेस्टेंट के बड़े भाई उमर रियाज (Umar Riaz) भी आसिम रियाज के प्रपोजल पर हैरान दिखाई दिए. उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस चीज की उम्मीद नहीं थी और आसिम के इस कदम से उनका पूरा परिवार ही शॉक हो गया है.

Bigg Boss 13 में माहिरा शर्मा की मौजूदगी पर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, बोलीं- उन्हें मेकर्स बचाते हैं वर्ना...

आसिम रियाज (Asim Riaz) द्वारा हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को शादी के लिए प्रपोज करने की बात पर अपना रिएक्शन देते हुए उमर रियाज (Umar Riaz) ने कहा, "ईमानदारी से यह मेरे लिए बहुत हैरान करने वाला है, क्योंकि आसिम ऐसा इंसान है, जो अपने करियर की तरफ, फिटनेस और जो चीजें वह करना चाहता है, उसे लेकर काफी सतर्क है. ऐसे में किसी को शादी के लिए प्रपोज करने की बात ऐसी है, जिसकी मैंने उम्मीद हीं की थी. जब भी हम शादी के बारे में बात करते थे तो वह अक्सर अपने करियर के बारे में बात करता था. यह समय किसी की जिम्मेदारी लेने से ज्यादा कुछ बड़ा करने का है. यह मैं महसूस करता हूं."

Bigg Boss फेम एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहा था यह एक्टर, तभी हुआ कुछ ऐसा बंधवानी पड़ी राखी

उमर रियाज (Umar Riaz) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मुझे लगता है कि घर में कुछ नकारात्मक चीजें हैं, लोग हमेशा आपको नीचे की तरफ खींचने की कोशिश करते हैं और हिमांशी ही एक ऐसी इंसान है, जो उसकी तरफ काफी अच्छी है और हमेशा उसकी प्रशंसा करती है. मुझे लगता है कि यह प्यार से ज्यादा लगाव है." उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस का घर ऐसी जगह है, जहां किसी को शादी के लिए प्रपोज किया जाए. व्यक्तिगत जिंदगी को व्यक्तिगत ही रखा जाना चाहिए. बिग बॉस का घर असली दुनिया नहीं है. किसी भी जोड़ी के असली संघर्ष असल दुनिया में ही शुरू होता है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com