आसिम रियाज ने खरीदी लग्जरी स्पॉर्ट्स कार BMW 5 M Series, Photos शेयर कर बोले- आज बहुत खुश हूं...

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने BMW 5 M Series (बीएमडब्लू 5 एम सीरीज) लग्जरी स्पॉर्ट्स कार खरीदी है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

आसिम रियाज ने खरीदी लग्जरी स्पॉर्ट्स कार BMW 5 M Series, Photos शेयर कर बोले- आज बहुत खुश हूं...

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने खरीदी ड्रीम स्पोर्ट्स कार

खास बातें

  • आसिम रियाज ने खरीदी अपनी ड्रीम कार
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • आसिम रियाज की कार की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के मशहूर कंटेस्टेंट आसिम रियाज का करियर इन दिनों उफान पर है. बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) लगातार म्यूजिक एल्बम में नजर आ रहे हैं. आसिम के दो सॉन्ग हिमांशी खुराना के साथ भी आए, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं, हाल ही में आसिम रियाज ने अपना सपना भी सच कर लिया. दरअसल, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने BMW 5 M Series (बीएमडब्लू 5 एम सीरीज) लग्जरी स्पॉर्ट्स कार खरीदी है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. आसिम की कार फैंस को भी खूब पसंद आ रही है साथ ही लोग उन्हें जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं.


आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपनी कार BMW 5 M सीरीज की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. कार की तस्वीरें साझा करते हुए आसिम रियाज ने लिखा, "मैं आज बहुत खुश हूं अपनी ड्रीम कार न्यू बीस्ट- BMW 5 सीरीज M स्पोर्ट्स पाकर, जिसे मैंने दिल्ली के द कार मॉल से खरीदा है." आसिम रियाज की पोस्ट पर हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई और उनके भाई उमर रियाज ने कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी. बता दें कि आसिम रियाज की कार की कीमत 70 लाख रुपये बताई जा रही है. ब्लू शेड में कार काफी शानदार भी लग रही है. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. घर में रहते हुए ही आसिम रियाज ने फैंस का दिल जीत लिया. यहां तक कि जॉन सीना और फास्ट एंड फ्यूरियस ने भी आसिम रियाज को सपोर्ट किया था. बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी. बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आए. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आसिम रियाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी दिखाई दे सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com