आसिम रियाज ने पोस्ट की जिम फोटो तो हिमांशी खुराना बोलीं- पंपकिन...

बिग बॅास का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे बड़ा हिट और लोकप्रिय रियलीटी शो रहा. यह शो तो खत्म हो गया है पर इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. आसिम रियाज की फोटो पर हिमांशी खुराना ने दिलचस्प कमेंट किया है.

आसिम रियाज ने पोस्ट की जिम फोटो तो हिमांशी खुराना बोलीं- पंपकिन...

आसिम रियाज की फोटो पर हिमांशी खुराना ने किया मजेदार कमेंट

खास बातें

  • आसिम रिटाज की फोटो हुए वायरल
  • जिम में इस अंदाज में आए नजर
  • हिमांशी खुराना ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

बिग बॅास का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे बड़ा हिट और लोकप्रिय रियलीटी शो रहा. यह शो तो खत्म हो गया है पर इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. यहां हम बात करने जा रहे हैं आसिम रियाज (Asim Riaz)की. हाल ही में इस कंटेस्टेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में आसिम रियाज ने तीन फोटो शेयर की हैं. तीनों फोटो में वो अलग-अलग पोज देते दिख रहे हैं. फोटो में वो अपने मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं. फोटो को देख हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) खुद को रोक नहीं पाई इसलिए तुरंत ही उन्होंने फोटो पर कमेंट कर कहा- 'पंपकीन'.  

शो के दौरान ही आसिम रियाज (Asim Riaz) को हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से प्यार हो गया था. शो में कई बार आसिम रियाज ने उन्हें अपनी फिलिंग जाहिर भी की थी. आसिम रियाज ने हिमांशी के बर्थ डे के दिन उनके लिए दिल के आकार की रोटी बनाई थी. वहीं ग्रैंड फिनाले में आसिम ने हिमांशी खुराना को घुटनों पर बैठकर प्रपोज भी किया था. हिमांशी खुराना की बात करें तो शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने आसिम रियाज को बहुत सपोर्ट किया था.

ckagpj2g

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम किया था. इनाम के तौर पर उन्हें ट्रॉफी और 40 लाख रुपये मिले थे. वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) फर्स्ट रनर अप बने थे. फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)तीसरे नंबर पर और रश्मि देसाई (Rashami Desai) चौथे नंबर पर रही थीं. 'बिग बॉस 13' में जहां लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद थी तो वहीं कई लोगों को आसिम रियाज और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बहुत पसंद आई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com