Asim Riaz पर हमला, कंधे और पैर में आई चोट- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर किया Video

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) पर कुछ बाइक सवार लोगों ने पीछे से हमला किया है. इस बात की जानकारी खुद आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर दी है.

Asim Riaz पर हमला, कंधे और पैर में आई चोट- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर किया Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) को बाइक सवार लोगों ने मारी टक्कर

खास बातें

  • आसिम रियाज को बाइक सवार लोगों ने मारी टक्कर
  • एक्टर के कंधे और पैर में आई चोट
  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) को कुछ बाइक सवार लोगों ने पीछे से टक्कर मारी है. इस बात की जानकारी खुद आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर दी है. वीडियो में नजर आ रहा है कि हमले के दौरान आसिम रियाज के कंधे, पैरे और हाथ में चोटें भी आई हैं. आसिम रियाज ने अपने वीडियो में बताया कि वह साइकलिंग के लिए निकले थे, तभी उनपर कुछ बाइक सवार लोगों ने पीछे से टक्कर मारी. आसिम रियाज के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है. आसिम के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने वीडियो में कहा, "हैलो दोस्तों! कैसे हैं आप लोग. मैं यहां साइकलिंग कर रहा था तभी कुछ लोग बाइक से आए और पीछे से मुझे टक्कर मारी." वीडियो में नजर आ रहा है कि आसिम रियाज के पैर और कंधे बुरी तरह से छिल गए हैं. आसिम रियाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, ट्विटर पर भी फैंस ने #GetWellSoonAsim ट्रेंड शुरू कर दिया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी की.

EID MUBARAK TO ALL..!!!

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले महीने बिग बॉस कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर भी हमला हुआ था. इस बात की जानकारी हिमांशी ने खुद दी थी. वहीं आसिम (Asim Riaz) की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 13 में रहते हुए अपनी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के अंदाज और गेम खेलने के उनके स्टाइल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. भारत के साथ-साथ आसिम रियाज ने विदेशी स्टार जॉन सीना का भी दिल जीत लिया था. बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज मेरे अंगने में, तू कल्ला ही सोना नई और कई गानों में नजर आए हैं.