सलमान खान की फिल्म में आसिम रियाज को मिला ऑफर, निभा सकते हैं ये किरदार...

बिग बॉस फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) को सलमान खान की फिल्म में किरदार ऑफर हुआ है, आसिम सलमान (Salman Khan) के साथ इस रोल में आ सकते हैं नजर.

सलमान खान की फिल्म में आसिम रियाज को मिला ऑफर, निभा सकते हैं ये किरदार...

आसिम रियाज (Asim Riaz) को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में मिला ऑफर

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म में आसिम रियाज को मिला ऑफर
  • इस किरदार में आ सकते हैं नजर
  • बिग बॉस के फैन पेज ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचाने वाले एक्टर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने लोगों ने दिलों में अपनी खूब जगह बनाई. यूं तो बिग बॉस (Bigg Boss) के 13वें सीजन की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की, हालांकि, आसिम रियाज ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी थी. हालांकि, अब आसिम रियाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक आसिम को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में रोल ऑफर हुआ है. 


बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन पेज के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)' में आसिम रियाज को रोल ऑफर हुआ है. इस फिल्म में आसिम रियाज (Asim Riaz) सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई का किरदार निभाते दिखेंगे. बिग बॉस के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण फिलहाल देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है. ऐसे में फिलहाल सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वहीं, हाल ही में आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) का पहला सॉन्ग  'कल्ला सोहना नहीं (Kalla Sohna Nai)' रिलीज हुआ था, यह गाना फैन्स को खूब पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com