Asim Riaz ने Sidharth Shukla के निधन पर लिखी पोस्ट, बोले- भाई तुमसे जन्नत में मिलूंगा...

बिग बॉस विनर और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से शोक की लहर है. अब आसिम रियाज (Asim Riaz) ने सिद्धार्थ शुक्ला को यूं याद किया है.

Asim Riaz ने Sidharth Shukla के निधन पर लिखी पोस्ट, बोले- भाई तुमसे जन्नत में मिलूंगा...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर आसिम रियाज ने यूं जताया शोक

नई दिल्ली :

बिग बॉस विनर और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से शोक की लहर है. बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक की दुनिया के सितारे इस दुखद खबरे से स्तब्ध हैं. विंदु दारा सिंह, हिमांशी खुराना, डॉली बिंद्रा और सौम्या टंडन जैसी टीवी सितारों ने शोक जताया है. अब बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के भाई से दुश्मन बने आसिम रियाज ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शोक संदेश लिखा है.

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर लिखा है, 'भाई तुमसे जन्नत में मिलंगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे...' इस तरह उन्होंने बिग बॉस विनर के निधन पर शोक जताया है. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन आज सुबह हुआ है. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. बता दें कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सबके लिए मिसाल बनी थी. दोनों को राम लक्ष्मण कहा जाता था. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों दोस्त से दुश्मन बन गए. इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त आघात लगा था. लेकिन उन्होंने किसी भी टास्क में और शो में आसिम रियाज को अच्छे से छकाया भी था. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विजेता भी रहे थे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com