आसिम रियाज ने दिया हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की बात पर जवाब, बोले- कोई फर्क नहीं पड़ता कि...

हिमांशी (Himanshi Khurana) के ट्वीट को लेकर आसिम रियाज ने जवाब दिया है. अपने ट्वीट में आसिम (Asim Riaz) ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं.

आसिम रियाज ने दिया हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की बात पर जवाब, बोले- कोई फर्क नहीं पड़ता कि...

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने दिया हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से ब्रेकअप पर रिएक्शन

खास बातें

  • आसिम रियाज ने दिया हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की बात पर रिएक्शन
  • बबिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता...
  • आसिम रियाज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के दौरान आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का रिश्ता काफी सुर्खियों में था. लेकिन बीते दिन हिमांशी खुराना के एक ट्वीट ने सबको हैरान करके रख दिया. दरअसल, अपने ट्वीट में हिमांशी खुराना ने लिखा था कि कोई भी हमें साथ नहीं देखना चाहता है. इस बात को लेकर उनके फैंस ने काफी रिएक्शन दिया था. लेकिन हाल ही में हिमांशी के ट्वीट को लेकर आसिम रियाज ने जवाब दिया है. अपने ट्वीट में आसिम ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं. आसिम रियाज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "मैं आपके साथ हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कर रहे हैं और क्या कह रहे हैं." बता दें कि हिमांशी खुराना के ट्वीट को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, क्योंकि अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा था, "कोई हमें साथ नहीं देखना चाहता." इसके साथ ही हिमांशी ने ट्वीट में ब्रोकन हार्ट इमोजी भी लगाया था. बता दें कि हाल ही में हिमांशी और आसिम रियाज का गाना तू कल्ला ही सोहना नी भी रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॅास 13 (Bigg boss 13) के रनर अप रहे हैं. इस शो से आसिम रियाज की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. शो के दौरान ही आसिम को अपनी को- कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से प्यार हो गया था. दोनों की बॅांडिग को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे. बिग बॉस 13 से पहले आसिम रियाज 'मैं तेरा हीरो' फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.