बिग बॉस 13 के फिक्स होने पर आसिम रियाज का आया रिएक्शन, बोले- जो है सामने है तो...

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी.

बिग बॉस 13 के फिक्स होने पर आसिम रियाज का आया रिएक्शन, बोले- जो है सामने है तो...

आसिम रियाज (Asim Riaz) का बिग बॉस 13 के फिक्स होने की अफवाहों पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं बिग बॉस 13 के विजेता
  • आसिम रियाज रहे फर्स्ट रनअप
  • फिक्स होने की अफवाहों पर कही यह बात
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी. जो लोग इस अफवाह को सच बता रहे थे कि शो फिक्स है, उनमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं. हालांकि बिग बॉस के इस सीजन को लेकर फैन्स में अलग-अलग राय देखने को मिली. लेकिन बिग बॉस 13 के फिक्स होने की अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' फिनाले के प्रसारित होने से पहले ही फेरिहा ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है. मुझे क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करने का शानदार मौका मिला, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो का हिस्सा नहीं बना सकती. चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है. माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती."

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले, 'शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले अधिक', तो सोनम कपूर ने यूं दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने स्पष्टीकरण देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी, 'कुछ भी ऐसा नहीं है. फिक्स कुछ भी नहीं होता...दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं और वो (सिद्धार्थ) भी जीता है. इसलिए फिक्स कुछ नहीं है...यही सच है. जो है सामने है तो ऐसा कुछ भी नहीं था.' इस तरह आसिम रियाज ने उन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है, जिनमें शो के फिक्स होने का दावा किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...