आसिम रियाज अपने नए घर में हुए शिफ्ट, Video शेयर कर बोले- मुंबई के नए घर का नजारा...

आसिम रियाज अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

आसिम रियाज अपने नए घर में हुए शिफ्ट, Video शेयर कर बोले- मुंबई के नए घर का नजारा...

आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने नए घर में हुए शिफ्ट

खास बातें

  • आसिम रियाज अपने नए घर में हुए शिफ्ट
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने दिखाया घर का नजारा
  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के जरिए सबके दिलों पर छा जाने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. अपने अंदाज के साथ-साथ आसिम रियाज अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में आसिम रियाज अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. आसिम रियाज के नए घर को लेकर फैंस भी काफी खुशी देखने को मिली. उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए नए घर के लिए बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को ढेर सारी बधाइयां भी दीं. 

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने नए घर का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में घर की बालकनी से बीच का खूबसूरत नजारा भी नजर आ रहा है. वडियो को साझा करते हुए आसिम रियाज ने लिखा, "नए घर से मुंबई का नजारा..." आसिम रियाज को बधाई देते हुए उनकी एक फैन ने लिखा, "जब सूरज चमकता है तो मैं कुछ भी कर सकती हूं. कोई भी पहाड़ ज्यादा ऊंचा नहीं होता है, कोई भी मुसीबत उसे खत्म करने के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होती. आसिम आपको ढेर सारी बधाइयां." इससे इतर बिग बॉस कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. 

🦾

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने कुछ वीडियो साझा किए थे जिसमें वह वर्कआउट करते दिखाई दे रहे थे. वीडियो में उनकी फिट बॉडी को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका एक गाना बदन पे सितारे रिलीज हुआ है. इसके अलावा आसिम रियाज के हिमांशी खुराना के साथ भी कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें अफसोस करोगे, ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना शामिल हैं. इसके अलावा आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी.