आसिम रियाज के नए सफर की हुई शुरुआत, सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

आसिम रियाज (Asim Riaz) जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं.

आसिम रियाज के नए सफर की हुई शुरुआत, सलमान खान की एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

आसिम रियाज (Asim Riaz) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • आसिम रियाज ने बिग बॉस के बाद नए सफर की करी शुरुआत
  • जैकलीन फर्नांडीस के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर
  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) ने ट्रॉफी भले ही न जीती हो, लेकिन वह घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत चुके हैं. 'बिग बॉस 13' के बाद से ही आसिम रियाज की जिंदगी के नए सफर की शुरुआत हो चुकी है और हाल ही में उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, आसिम रियाज जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो की तैयारी में भी लगे हुए हैं, इससे जुड़े कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे जज का हुआ ट्रांसफर तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं, 'कम से कम वो जीवित तो हैं...'

आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा था. इसके साथ ही आसिम रियाज का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट मून वॉक करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस ने अपने और आसिम रियाज के इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने आसिम के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी साझा किया था. जैक्लीन ने इंटरव्यू में बताया था कि वह आसिम के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं. 

जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर फूटा बॉलीवुड डायरेक्टर का गुस्सा, बोले- कोई शर्म नहीं बची है...

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) का 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के लिए सेलेक्शन शो के शुरू होने से केवल 5 घंटे पहले ही किया गया था. लेकिन शो में आसिम रियाज ने धमाल मचाकर रख दिया. घर में रहते ही उन्होंने न केवल आम लोगों का दिल जीता बल्कि कई हॉलीवुड पर्सनैलिटी को भी प्रभावित किया. खुद WWE स्टार जॉन सीना ने भी आसिम रियाज की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कर उनका समर्थन किया था, जिसपर आसिम ने घर से बाहर आने के बाद उनका धन्यवाद भी किया. 'बिग बॉस 13' में आने से पहले आसिम बॉलीवुड फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में भी नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...