आसिम रियाज ने आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट बुलाया, तो भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला और बोले- यह बहुत ही...

आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने आरती सिंह (Aarti Singh) को फिक्स्ड डिपॉजिट बुलाया है, जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपना आपा खो दिया और...

आसिम रियाज ने आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट बुलाया, तो भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला और बोले- यह बहुत ही...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम रियाज ने आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट बुलाया
  • आसिम रियाज की बात पर भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riyaz) अपने झगड़े की वजह से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आए दिन दोनों के बीत मतभेद सामने आ रहे हैं. अब बिग बॉस 13 का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज घर की सदस्य आरती सिंह (Aarti Singh) को लेकर उलझ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आसिम रियाज ने आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपॉजिट कह रहे हैं. उनकी इसी बात पर सिद्धार्थ शुक्ला भड़के नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी, तो खुशी में किसान से साथ बनाया Video और बोले- ये हीरो है

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riyaz) की इस बात से खासे नाराज हैं और कह रहे हैं कि यह बहुत ही गंदा शब्द है. आसिम की इस बात पर आरती सिंह (Aarti Singh) भी काफी भड़की नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि को कन्फेशन रूम में बिग बॉस के सामने यह मुद्दा उठाती दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह को लेकर बोले- मेरी कुर्सी खा गई...

आरती सिंह (Aarti Singh) घरवालों से यह भी जानने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर यह फिक्स्ड डिपॉजिट होता क्या है. यह वीडियो बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है: "आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फिक्सड डिपोजिट बुलाया. क्या होगा इसका अंजाम."  बिग बॉस का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...