आसिम रियाज ने दी शहनाज गिल के लिए कुर्बानी तो बिग बॉस विनर बोले- कर्म ने शहनाज के पैर में लाया है...

आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने अपनी सबसे प्यारी वर्क आउट बेल्क को शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की खातिर खराब कर दिया.

आसिम रियाज ने दी शहनाज गिल के लिए कुर्बानी तो बिग बॉस विनर बोले- कर्म ने शहनाज के पैर में लाया है...

आसिम (Asim Riyaz) ने दी शहनाज (Shehnaz Gill) के लिए कुर्बानी तो बिग बॉस विनर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • आसिम रियाज ने दी शहनाज गिल के लिए कुर्बानी
  • बिग बॉस विनर का आसिम रियाज पर आया ट्वीट
  • विंबिग बॉस विनर बोले कि कर्मा ने शहनाज के पैरों में लाया है
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते दिन कैप्टेंसी के टास्क के लिए शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और विशाल सिंह (Vishal Singh) ने खूब मशक्कत की. इस टास्क में कंटेस्टेंट को जीत हासिल करने के लिए घरवालों से उनकी कीमती चीज को नष्ट करवाना था. ऐसे में जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने विशाल के लिए अपनी फैमिली फोटो नष्ट कर दी तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने अपनी सबसे प्यारी वर्क आउट बेल्क को शहनाज गिल की खातिर खराब कर दिया. आसिम की इस कुर्बानी को लेकर जहां हर कोई उसकी तारीफ कर रहा तो वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 3' के विनर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि कर्मा ने आसिम को शहनाज के पैरों में ला दिया. 

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

'बिग बॉस 3' (Bigg Boss) के विनर विंदू दारा सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर अपना खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने आसिम रियाज (Asim Riyaz) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "आसिम दयालु इंसान है? सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला से झगड़ा होने के बाद उनके पास शहनाज (Shehnaz Gill) को चुनने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था. बाकी लोगों ने महसूस किया कि आरती के नकारने के बाद वो ही तीसरा ऑप्शन थी. कर्मों ने अब शहनाज के पैर में लाया है और बहुत जल्दी सिद्धार्थ के पैर में भी आएगा."

रवीना टंडन ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले पर पेश की सफाई, बोलीं- हम माफी मांगते हैं अगर...

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आसिम रिजाय (Asim Riyaz) द्वारा अपनी वर्क आउट बेल्ट नष्ट करने के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी खुश नहीं दिखाई दिए. उन्होंने शहनाज और सिद्धार्थ से कहा कि उसने सुबह ही कहा था कि उसे बेल्ट की जरूरत नहीं है. वहीं, सिद्धार्थ का व्यहवहार देखकर शहनाज ने कहा कि उसे आसिम को बढ़ावा देना चाहिए. इससे इतर शहनाज गिल पारस छाबड़ा के पास भी उनके जूतों की कुर्बानी के लिए गईं, जिसपर पारस ने कहा कि ये बहुत महंगे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...