Nach Baliye 9: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के कहने पर हील पहनकर नाचने लगे 'ड्रीमगर्ल' के एक्टर, देखें मजेदार Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर हील पहनकर जबरदस्त डांस किया, जिसे देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकता है.

Nach Baliye 9: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के कहने पर हील पहनकर नाचने लगे 'ड्रीमगर्ल' के एक्टर, देखें मजेदार Video

Nach Baliye 9: शो के सेट पर आयुष्मान खुराना ने हील पहनकर किया डांस

खास बातें

  • 'नच बलिए 9' के सेट पर आयुष्मान खुराना ने मचाया धमाल
  • हील पहनकर आयुष्मान ने किया डांस
  • आयुष्मान का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म के कलाकार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा 'नच बलिए' के सेट पर ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट और शो के जज के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इसके अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर हील पहनकर जबरदस्त डांस भी किया, जिसे देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकता है. खास बात तो यह है कि हील पहनकर डांस कर रहे आयुष्मान खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

'छिछोरे' के लिए इस बॉलीवुड एक्टर ने नितेश तिवारी पर साधा निशाना, कहा- उम्र का तो लिहाज किया...


ड्रीमगर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का यह वीडियो स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में 'नच बलिए' की जज और एक्ट्रेस रवीना टंडन आयुष्मान खुराना को हील पहनकर डांस करने का चैलेंज देती हैं, जिसे स्वीकार कर एक्टर ने अपनी ही फिल्म के गाने 'दिल का टेलीफोन' पर जबरदस्त डांस किया. वीडियो में आयुष्मान खुराना के साथ मशहूर कोरियोग्राफर अहमद खान भी नाचते दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए स्टार प्लस ने लिखा, 'आयुष्मान और जज अहमद ने शो के सेट पर हील-एरियस फरफॉर्मेंस दिया, जो आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते.'

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) अपनी पहली फिल्मों के मुकाबले काफी हटकर किरदार निभाने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' में नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से जहां आयुष्मान खुराना इश्क फरमाते नजर आएंगे तो वहीं मनजोत सिंह उनके दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और 13 सितंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...