रामायण में 'त्रिजटा' का रोल आयुष्मान खुराना की सासू मां ने किया था, सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोरों पर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सासू मां ने रामायण (Ramayan) में 'त्रिजटा' (Trijata) का किरदार निभाया था. ऐसी खबरों जोरों पर हैं.

रामायण में 'त्रिजटा' का रोल आयुष्मान खुराना की सासू मां ने किया था, सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोरों पर

बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann) Khurrana) की सासू मां ने 'त्रिजटा' (Trijata) का रोल किया था

नई दिल्ली:

लॉकडाउन में दर्शकों की डिमांड पर रामायण (Ramayan) का दोबारा प्रसारण शुरू किया गया है. इस पौराणिक धारावाहिक के दोबारा शुरू होने से दर्शकों में गजब का क्रेज है. यह धारावाहिक लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि टीआरपी के सारे रिकॉर्ड भी टूट रहे हैं. रामानंद सागर द्वारा निर्मित रामायण को पहली बार 1987-88 में डीडी नेशनल यानी दूरदर्शन पर चलाया गया था. अब मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का भी रामायण धारावाहिक से संबंध है. बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना की सासू मां ने रामायण में 'त्रिजटा' (Trijata) का किरदार निभाया था.

खबरों के अनुसार, आयुष्मान खुराना (Ayushmann) Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की मां अनिता कश्यप ने 'त्रिजटा' (Trijata) का रोल किया था. रामायण में दिखाया गया है कि त्रिजटा ने अशोक वाटिका में मां सीता का बहुत साथ दिया था और भगवान राम के संबंध में सारी सूचनाएं भी वहीं मां सीता तक पहुंचाती थीं. हालांकि, 'त्रिजटा' (Trijata) को लेकर मीडिया में चल रही इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रामायण (Ramayan) से रामानंद सागर ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते थे. इस धारावाहिक में दारा सिंह हनुमान की भूमिका में थे. मजेदार बात तो यह थी कि इस सीरियल में राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे कलाकारों को लोगों ने असली के भगवान का दर्जा दे दिया था. इस सीरियल में लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था.