NDTV Khabar

करीना कपूर की ऑनस्क्रीन मां को सजा, कोर्ट ने उन्हें अपनी मां के साथ जेल जाने को कहा

इस बात से नाराज अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी मां को दो साल की सजा सुनाई.

856 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर की ऑनस्क्रीन मां को सजा, कोर्ट ने उन्हें अपनी मां के साथ जेल जाने को कहा

अभिनेत्री अलका कौशल

खास बातें

  1. फिल्म में करीना कपूर की मां का रोल निभा चुकी हैं अलका कौशल
  2. अब अलका कौशल और उनकी मां को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
  3. चेक बाउंस होने के आरोप में जेल गई हैं मां-बेटी
नई दिल्ली: सलमान खान और करीना कपूर की मशहूर फिल्म 'बजरंगी भाई जान' में एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री अलका कौशल को जेल भेज दिया गिया है. अलका के साथ उनकी मां सुशीला बडोला को भी जेल भेजा गया है. दोनों मां-बेटियों पर चेक बाउंस होने का आरोप है. महाराष्ट्र के संगरूर की जिला अदालत ने यह फैसला सुनाया. अलका ने बजरंगी भाई जान में  करीना कपूर की मां का रोल निभाया था. हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरोप है कि अलका और उनकी मां ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख् रुपए का फाइनांस लिया था. बाद में जब अवतार सिंह ने पैसा मांगा तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए. 

इस बात से नाराज अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी मां को दो साल की सजा सुनाई, जिस पर उन्होंने संगरूर की अदालत में अपील की. संगरूर अदालत ने मलेरकोटला अदालत के फैसले को बरकरार रखी और उन्हें जेल भेज दिया गया. अलका का पूरा परिवार अभिनय से जुड़ा हुआ है. उन्होंने स्वरागिनी और कुबूल है सहित कई सीरियल्स में काम किया.

उनके पिता विश्व मोहन बडोला थियेटर के नामी कलाकार हैं जबकि भाई वरुण बडोला टीवी और फिल्मों के जाना पहचाना नाम हैं. अलका की भाभी रागिनी सचदेव भी अभिनेत्री हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement