'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट को हिमेश रेशमिया का सॉन्ग गाना पड़ा भारी, बीवी ने लगाया चांटा- देखें Video

बख्तियार ईरानी (Bakhtiyaar Irani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह हिमेश रेशमिया का गाना गाते नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी उनकी बीवी उन्हें जोरदार चांटा मार देती हैं.

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट को हिमेश रेशमिया का सॉन्ग गाना पड़ा भारी, बीवी ने लगाया चांटा- देखें Video

बख्तियार ईरानी (Bakhtiyaar Irani) ने गाया गाना तो बीवी ने लगाया चांटा

खास बातें

  • 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट को गाना पड़ा भारी
  • हिमेश रेशमिया का गाना सुनते ही लगे चांटे
  • बख्तियार ईरानी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के शुरू होने से पहले इसके एक्स कंटेस्टेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 3' के सदस्य रह चुके बख्तियार ईरानी (Bakhtiyaar Irani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह हिमेश रेशमिया का गाना गाते नजर आ रहे हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि जैसे ही वह हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का गाना गाना शुरू करते हैं उनकी बीवी उन्हें थप्पड़ मार देती है. 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ टीवी पर धमाल मचाने वाला है. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) को लेकर इस बार दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर एमी अवार्ड, Photo शेयर कर जताई खुशी

इस वीडियो को 'बिग बॉस' के सदस्य रह चुके बख्तियार ईरानी (Bakhtiyaar Irani) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पहले वह हिमेश रेशमिया का गाना 'तेरी मेरी' गाते हैं. तभी उनकी बीवी तनाज ईरानी उन्हें चांटा मारती हैं और उन्हें रानू मंडल का 'तेरी मेरी' गाना गाने के लिए कहती हैं. इसके बाद बख्तियार हिमेश रेशमिया का हाल ही में रिलीज हुआ तेरी मेरी गाना गाते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बख्तियार ने लिखा, "हमारा पहला टिकटॉक वीडियो. आशा करता हूं कि आप लोगों को यह पसंद आया हो. कृपया में बताएं हम इसे और अच्छा कैसे बना सकते हैं."

सलमान खान का Howdy Modi पर आया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

बता दें कि बख्तियार (Bakhtiyaar Irani) और तनाज साथ में बिग बॉस 3 में नजर आए थे. वहीं, 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) की बात करें तो शो का प्रीमियर इसी महीने 29 तारीख को होगा. इस बार भी शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे. हालांकि, इस बार 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) में पिछले सीजन की तरह कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. इसके अलावा बिग बॉस 13 का सेट इस बार लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...