'बालिका वधू' की आनंदी ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, 'उतरन' की मीठी बोलीं- वाह अविका वाह...

बालिका वधू (Balika Vadhu) फेम अविका गौर (Avika Gor) का हाल ही में शेयर किया गया फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनका ये अंदाज देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

'बालिका वधू' की आनंदी ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, 'उतरन' की मीठी बोलीं- वाह अविका वाह...

बालिका वधू फेम अविका गौर का दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गईं अविका गौर
  • ग्लैमरस लुक में आईं एक्ट्रेस
  • सेलेब्स ने कमेंट कर जमकर की तारीफ
नई दिल्ली:

बालिका वधू  (Balika Vadhu) फेम अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अविका की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनका ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में अविका ने एक बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है जिसे देख सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

अविका का दिखा ग्लैमरस अवतार 
सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक से छाई अविका गौर (Avika Gor) का हाल ही में शेयर किया गया फोटोशूट फैंस को क्रेजी बना रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने बैज कलर का ओवर कोर्ट पहना हुआ है कॉम्बिनेशन के लिए उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी किया है इसके साथ ही गले में चेन और न्यूड मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. अविका की इस तस्वीर पर हिना खान, टीना दत्ता समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर तारीफ की है. वहीं टीवी की इच्छा ने कमेंट कर लिखा- 'वाह अविका वाह' ये कहना गलत नहीं होगा की अविका के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेट को लेकर हैं चर्चाओं में 
बता दें कि अविका गौर (Avika Gor) ने 'बालिका वधू' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की. इस सीरियल में उन्होंने छोटी आनंदी का किरदार निभाया. इस के बाद वे 'ससुराल सिमर का' सिरियल में नजर आईं थीं. जिसके बाद वे काफी पॉपुलर हो गईं. इतना ही नहीं अविका अब साउथ की फिल्मों में भी अपना लक आजमाती नजर आ रही हैं. अविका इन दिनों अपने लूज़ वेट को लेकर भी चर्चाओं में बनी हैं.