NDTV Khabar

वापसी के लिए तैयार 'बालिका वधू' की सांची, फिर शुरू की कसरत

दुर्गापाल ने कहा कि उन्होंने फिटनेस पर दोबारा ध्यान देना शुरू कर दिया है और वह जल्द काम पर लौटेंगी. आंख में चोट के कारण वह कुछ सप्ताह से घर पर ही थीं. इससे पहले 'वारिस' में नजर आ चुकीं दुर्गापाल इन दिनों गिटार बजाना सीख रही हैं.

53 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वापसी के लिए तैयार 'बालिका वधू' की सांची, फिर शुरू की कसरत

'बालिका वधू' के अलावा 'बाल वीर', 'अकबर बीरबल' जैसे शो से जुड़ चुकीं रूप दुर्गापाल.

खास बातें

  1. आंख में चोट के कारण कुछ सप्ताह से घर में ही रहीं एक्ट्रेस
  2. दो महीने बाद फिर से एक्सरसाइज शुरू कर दिया : रूप दुर्गापाल
  3. इन दिनों गिटार बजाना सीख रही रूप
मुंबई: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में शामिल 'बालिका वधू' से सांची का किरदार निभाकर चर्चा में आईं टीवी एक्ट्रेस रूप दुर्गापाल काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन अब वे धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. दुर्गापाल ने कहा कि उन्होंने फिटनेस पर दोबारा ध्यान देना शुरू कर दिया है और वह जल्द काम पर लौटेंगी. आंख में चोट के कारण वह कुछ सप्ताह से घर पर ही थीं. इससे पहले 'वारिस' में नजर आ चुकीं दुर्गापाल इन दिनों गिटार बजाना सीख रही हैं.

पढ़ें: 40 दिन के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे कपिल शर्मा, लेकिन 12वें दिन ही लौटे

रूप ने कहा, "मुझे लगता है कि गायिका होने के नाते गुनगुनाने के साथ एक इंस्ट्रूमेंट बजाना बेहतरीन है. मैंने दो महीने बाद फिर से एक्सरसाइज शुरू कर दिया है, क्योंकि मैं एक प्रमोशनल इवेंट के लिए विदेश में थी और आंख में चोट के कारण कुछ सप्ताह से घर में ही रही."
 
 

Silence before the thunderstorm says delays ain't denials.. #faith #MusicallyYours Shirt : @24thspoke

A post shared by SirfRoop (@roop_durgapal) on

'बालिका वधू' में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित कर चुकीं रूप ने कहा कि वह किसी प्रेम कहानी या सामाजिक रूप से प्रासंगिक धारावाहिक में काम करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा, "मैं फिट हो रही हूं और जल्द ही धमाके के साथ वापसी करूंगी. मुझे कई ऑडिशंस के लिए फोन आए. मैं प्रेम कहानी या सामाजिक रूप से प्रासंगिक धारावाहिकों में काम करना पसंद करूंगी. नेटफ्लीक्स ऑरिजनल्स की तर्ज पर मैं बड़े पर्दे पर भी काम करना चाहूंगी."
 
 

A post shared by SirfRoop (@roop_durgapal) on

 

A post shared by SirfRoop ⭐ (@roop_durgapal) on

 

A post shared by SirfRoop ⭐ (@roop_durgapal) on

रूप अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं. जून 2016 में उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल के क्रिएटिव डायरेक्टर दीपक नेलवाल से गुपचुप शादी रचाई थी. बाद में एक इंटरव्यू के दौरान रूप ने कहा था कि उनकी शादी सीक्रेट नहीं है. ये शादी अरेंज मैरिज थी साथ ही इसमें क्लोज मेंबर्स शामिल हुए थे क्योंकि यह उनका और दीपक का म्युचुअल डिसीजन था.

पढ़ें: Bigg Boss 11 की पहली कंटेस्टेंट बन सकती हैं ये विदेशी मॉडल!

बता दें कि रूप सीरियल 'बालिका वधू' के अलावा 'बाल वीर', 'अकबर बीरबल', 'स्वरागिनी: जोड़े रिश्तों की ढोर', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'गंगा' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.

VIDEO: राजकुमार से जानें 'न्यूटन' की खासियत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement