21 Sarfarosh Saragarhi 1897: बलविंदर सिंह और इशर सिंह का होगा आमना-सामना, कुछ ऐसी है कहानी

लाइफ ओके पर आने वाले टीवी शो ' देवो के देव... महादेव' पर भगवान शंकर का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना इन दिनों डिस्कवरी जीत चैनल पर आने वाले नए शो में दिखाई दे रहे हैं.

21 Sarfarosh Saragarhi 1897: बलविंदर सिंह और इशर सिंह का होगा आमना-सामना, कुछ ऐसी है कहानी

21 Sarfarosh Saragarhi 1897: एक सीन में मोहित रैना व विक्रम सिंह

खास बातें

  • शुरू हुआ '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897'
  • मोहित रैना निभा रहे इशर सिंह का रोल
  • वहीं विक्रम सिंह बने हैं बलविंदर सिंह
नई दिल्ली:

लाइफ ओके पर आने वाले टीवी शो ' देवो के देव... महादेव' पर भगवान शंकर का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना इन दिनों डिस्कवरी जीत चैनल पर आने वाले नए शो में दिखाई दे रहे हैं. मोहत रैना '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' में हवलदार इशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. वहीं एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाले शो में हनुमान का रोल निभा चुके विक्रम सिंह इस शो में बलविंदर सिंह के किरदार में हैं. दोनों जल्द ही एक-दूसरे के आमने-सामने भिड़ते हुए दिखाई देंगे. '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' में मोहित-विक्रम देश के लिए लड़ेंगे, लेकिन उससे पहले दोनों के ही बीच नोंक-झोंक होगी.

'अग्निफेरा' के इस एक्टर ने ताजा की पुरानी यादें, वेलेंटाइन डे पर टीचर को किया था प्रपोज

मोहित रैना एक ब्रिटिश शासित भारतीय सैनिक की भूमिका में दिखाई देंगे. वह 36 सिख रेजिमेंट के अंतर्गत आने वाले 21 जवानों के लीडर होंगे. बलविंदर शुरूआत में इशर सिंह के खिलाफ रहता है, जिसकी वजह से कई बार दोनों के बीच में भिड़त भी देखने को मिलेगी. लेकिन बाद में दोनों एक साथ होकर 36 सिख रेजिमेंट में देश के लिए लड़ते हुए दिखाई देंगे.

बता दें कि ये कहानी 36 सिख रेजिमेंट के 21 बहादुर योद्धाओं की है जिन्होंने 10,000 पश्तून सैनिकों से सितंबर 1897 में लोहा लिया था.

VIDEO: निराश करती है कपिल शर्मा की 'फिरंगी'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com