NDTV Khabar

'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

Bigg Boss 13: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13' पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, गाजियाबाद से बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

बीजेपी नेता नंद किशोर ने की 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग

खास बातें

  1. बीजेपी नेता नंद किशोर ने की 'बिग बॉस' को बैन करने की मांग
  2. सूचना प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर बीजेपी नेता ने की शिकायत
  3. ब्राह्मण महासभा ने भी जताई 'बिग बॉस 13' से आपत्ति
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे धमाकेदार और चर्चित शो 'बिग बॉस' रोजाना अपने एपिसोड से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. लेकिन हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13' पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, गाजियाबाद से बीजेपी के विधायक नंद किशोर गुज्जर ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को बैन करने की मांग की है. बीजेपी विधायक नंद किशोर ने अपने पत्र में लिखा, 'बिग बॉस शो अश्लीलता और अशिष्टता को बढ़ावा दे रहा है, साथ ही यह परिवार के साथ देखने के काबिल भी नहीं है.' इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने भविष्य में ऐसे प्रसारण को रोकने के लिए सेंसर तंत्र की भी मांग की है. 

'इन आंखों की मस्ती' पर रेखा ने चलाया ऐसा जादू, डांस देख दिल थाम कर बैठ गईं ये एक्ट्रेस


बीजेपी नेता नंद किशोर (BJP MLA Nand Kishore) ने 'बिग बॉस 13' को लेकर कहा, 'शो देश के सांस्कृतिक आचार के खिलाफ है, साथ ही इसमें कई आपत्तिजनक सीन भी शामिल हैं. विभिन्न समुदायों से आए लोग यहां बेड पार्टनर्स बन रहे हैं जो स्वीकार्य नहीं है." नंद किशोर ने आगे कहा, 'एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश की खोई हुई गरिमा को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे शो देश की संस्कृति को खराब कर रहे हैं. बच्चे और नाबालिग टीवी देखते हैं और वह आसानी से इन शो तक पहुंच सकते हैं, जिसमें इतनी व्यस्क सामग्री शामिल है. इसके अलावा शो इंटरनेट पर भी उपलब्ध है.'

बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के आगे आए अमिताभ बच्चन की लोगों ने की तारीफ, अब यूं मिल रहा है जवाब

टिप्पणियां

बीजेपी नेता के अलावा ब्राह्मण महासभा ने भी 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाने की मांग की है. महासभा ने इस सिलसिले में अपना ज्ञापन गाजियाबाद के जिला मजिस्ट्रेट को सौंपा है. इनसे इतर उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने घोषणा की कि जब तक बिग बॉस बंद नहीं हो जाता है, तब तक वह अन्न का एक दाना भी नहीं खाएंगे. इस सिलसिले में अमित जानी ने कहा, 'मैं तब तक फल और सब्जी पर जीवित रहूंगा, जब तक सरकार शो को बंद करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा लेती है. युवा जोड़ों का राष्ट्रीय टेलीविजन पर बेड शेयर करते हुए दिखाना स्वीकार्य नहीं है. मैं इस चीज से हैरान हूं कि नैतिक मूल्यों वाले आरएसएस ने इसपर ध्यान क्यों नहीं दिया."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement