Bappi Lahiri को 'इंडियन आइडल' में इस कंटेस्टेंट ने सिंगिंग से चौंकाया, बदले में मिली सोने की चेन- देखें Video

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पवनदीप (Pawandeep) ने म्यूजिक इंडस्ट्री के यह लीजेंडरी गोल्डनमैन यानी बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को अपनी सिंगिंग से हैरान कर दिया.

Bappi Lahiri को 'इंडियन आइडल' में इस कंटेस्टेंट ने सिंगिंग से चौंकाया, बदले में मिली सोने की चेन- देखें Video

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने कंटेस्टेंट को दी खास भेंट

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में इस बार गेस्ट के रूप में म्यूजिक इंडस्ट्री के यह लीजेंडरी गोल्डनमैन यानी बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) और अमित कुमार शिरकत करेंगे. माना जा रहा है कि इस वीकेंड यह म्यूजिकल शो और सुरीला हो जाएगा. इस एपिसोड के दौरान बप्पी लहरी ने इस शाम के बेस्ट परफॉर्मर को चुनने के लिए एक प्रतियोगिता भी रखी, जिसमें जीतने वाले को म्यूजिक इंडस्ट्री के यह लीजेंडरी गोल्डनमैन यानी बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) एक सोने की चेन भेंट करेंगे. जहां ये सारे प्रतिभागी इस स्पेशल एपिसोड में बप्पी लहरी को समर्पित कुछ जोरदार परफॉर्मेंस देंगे. वहीं, पवनदीप (Pawandeep) ने 'किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है' गाने पर अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी को चौंका दिया. 

करीना कपूर ने सैफ अली खान संग शेयर की Throwback Photo, बोलीं- 'ओह वो कमर...अपनी बात कर रही हूं'

खास तौर पर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) कंटेस्टेंट पवनदीप (Pawandeep) की परफॉर्मेंस देखकर बेहद उत्साहित हो गए, जिन्होंने न सिर्फ शानदार गाना गाया, बल्कि हारमोनियम भी बजाया. उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने कहा, "मैं आपकी परफॉर्मेंस देखकर बेहद उत्साहित हूं, जो आपने इतनी कम उम्र में दी है. यह बहुत शानदार परफॉर्मेंस है और मुझे लगता है कि एक सिंगर को कुछ इंस्ट्रूमेंट्स बजाने आने चाहिए. मैंने भी 3 साल की उम्र में तबला बजाना शुरू कर दिया था." उन्होंने आगे कहा, "मैं आपको अपने म्यूजिक रूम (स्टूडियो) में जरूर बुलाऊंगा."

अदा शर्मा ने पार्क में कछुए संग लगाई रेस, खूब वायरल हो रहा 'कमांडो गर्ल' का Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इतना ही नहीं, परफॉर्मेंस ऑफ द वीक का इनाम पवनदीप (Pawandeep) को दिया गया और उन्हें बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से एक सोने की चेन (Gold Chain) भी मिली. इसके बाद पवनदीप की खुशी का ठिकाना ना रहा क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के लीजेंड से यह सम्मान प्राप्त हुआ था.  हिमेश रेशमिया ने कहा, "आपकी परफॉर्मेंस देखने के बाद मैं आपका फैन हो गया हूं और मैं यह घोषणा करना चाहूंगा कि मैं आपको 10 ऐसे गाने दूंगा जो यकीनन ब्लॉकबस्टर साबित होंगे."