NDTV Khabar

Ladies Special में चढ़े संगीतकार बप्पी लाहिड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा...

बॉलीवुड संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) 'लेडीज स्पेशल (Ladies Special)' में चढ़ गए हैं. लेकिन घबराए नहीं, उन्हें कुछ नहीं हुआ है क्योंकि ये 'लेडीज स्पेशल'...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ladies Special में चढ़े संगीतकार बप्पी लाहिड़ी और फिर हुआ कुछ ऐसा...

'लेडीज स्पेशल' में नजर आएंगे बप्पी लाहिड़ी

खास बातें

  1. संगीतकार हैं बप्पी लाहिड़ी
  2. लेडीज स्पेशल में आएंगे नजर
  3. सिंगिंग टैलेंट की करेंगे तलाश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) 'लेडीज स्पेशल (Ladies Special)' में चढ़ गए हैं. लेकिन घबराए नहीं, उन्हें कुछ नहीं हुआ है क्योंकि ये 'लेडीज स्पेशल' फिल्मी है. बप्पी लाहिड़ी टीवी सीरियल 'लेडीज स्पेशल' में कैमियो करते नजर आएंगे. बप्पी लाहिड़ी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainement Television) के 'लेडीज स्पेशल' में कैमियो करने जा रहे हैं. प्रेरणा कश्यप की भूमिका निभाने वाली छवि पांडे को शो में एक महत्वाकांक्षी गायिका के रूप में दिखाया गया है. उनके गायन कौशल ने उनके कार्यालय के कर्मचारियों सहित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. 

Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा


नेहा कक्कड़ को Valentines Day पर इस शख्स ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, यूं कही दिल की बात- देखें Video

'लेडीज स्पेशल (Ladies Special)' के आने वाले ट्रैक में दर्शक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) को म्यूजिक एल्बम के लिए तैयारी करते हुए देखेंगे और वह उन आत्मीय आवाजों की तलाश में हैं, जिन्हें आज तक इंडस्ट्री में मौका नहीं मिला है. बप्पी दा ने गायक की खोज करते हुए प्रेरणा के ऑनलाइन वीडियो को देखा, जो वायरल हो गया है. वह अपने साथ एक गीत रिकॉर्ड करने की पेशकश करने के लिए प्रेरणा के पास जाते हैं. क्या यह प्रेरणा का जीवन बदलने वाला मौका होगा?

Gully Boy Movie Review: रणवीर का जुनून, आलिया का डेंजर Love, Valentine's Day पर राइट चॉयस है 'गली बॉय'

बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) कहते हैं, "मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित महसूस कर रहा हूं. यह जीवन के एक स्तर का शो है, जो लोगों के रोजमर्रा के संघर्षों को सामने लाता है. इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में होने के नाते, मैं इससे जुड़ सकता हूं. मैंने व्यक्तिगत रूप से छवि पांडे को गाते हुए सुना और देखा है और मुझे कहना चाहिए कि उनकी आवाज वास्तव में भावपूर्ण है और एक जादू पैदा कर सकती है. जब मुझसे इस विशेष भूमिका के लिए कहा गया, तो मुझे इसे हां करने में एक सेकंड भी नहीं लगा."

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement