आशका गोराडिया दे रही हैं Beach Yoga के सबक, शेयर की फोटो और वीडियो

आशका गोराडिया एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं और वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन इन दिनों उनके फिटनेस टिप्स सुर्खियों में हैं. उनका Beach Yoga का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

आशका गोराडिया दे रही हैं Beach Yoga के सबक, शेयर की फोटो और वीडियो

आशका गोराडिया का Beach Yoga

नई दिल्ली :

आशका गोराडिया एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं और वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन इन दिनों उनके फिटनेस टिप्स सुर्खियों में हैं. आशका गोराडिया लगातार अपने फिटनेस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने बीच योग के कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इन फोटो और वीडियो में वह सधे हुए अंदाज में योग कर रही हैं. यही नहीं, वह समुंद्र किनारे का कमाल का शीर्षासन भी कर रही हैं. इस तरह आशका गोराडिया के यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी इंस्पायरिंग हैं.

आशका गोराडिया ने शीर्षासन करते हुए वीडियो शेयर किया है और लिखा है, 'वह करें जो आपको पसंद हो! अभी करें.' फैन्स उनके शीर्षासन की जमकर तारीफ कर रहे हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. बीच योग करने का अंदाज एकदम कमाल का है. वैसे भी पिछले कुछ समय से वह योग में महारत हासिल कर चुकी हैं, और वह एक योगिनी भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशका गोराडिया ने ब्रेंट गोबल से 2017 में शादी रचाई थी. उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'डायन' में देखा गया था. आशका 16 साल की उम्र मुंबई आईं थीं. आशका गोराडिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी. आशका पहले कुसुम सीरियल में नजर आईं इस सीरियल ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया. इसके बाद वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आई थीं. आशका इस समय कॉस्मेटिक्स का बिजनेस कर रही हैं.