Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने किया खुलासा, शाकाहारी होने के बावजूद PM मोदी ने इस तरह जंगलों में किया गुजारा

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने बताया कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) शाकाहारी हैं, इसलिए...

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने किया खुलासा, शाकाहारी होने के बावजूद PM मोदी ने इस तरह जंगलों में किया गुजारा

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी को लेकर किया खुलासा
  • शाकाहारी होने के बावजूद पीएम मोदी जंगलों में कर रहे हैं गुजारा
  • 12 अगस्त को आएगा 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का स्पेशल एपिसोड
नई दिल्ली:

डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के स्पेशल एपिसोड में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक साथ दिखाई देंगे. 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' कें एंकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) शो में कई बार नॉनवेज खाते भी दिखाई देते हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल था कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी उनके साथ रहकर नॉनवेज खाएंगे या नहीं? हालांकि, यह सवाल पूरी तरह साफ हो चुका है. दरअसल, बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह शो में नॉनवेज ना खाकर उन्होंने केवल फल और सब्जियों से काम चलाया. 

Jabariya Jodi Box Office Colleciton Day 1: रिलीज के पहले दिन 'जबरिया जोड़ी' का शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

एएनआई के ट्विटर एकाउंट पर आए वीडियो में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने बताया कि पीएम मोदी  (PM Narendra Modi) शाकाहारी हैं, इसलिए वहां कुछ भी नॉनवेज फूड नहीं खाया जाएगा. लेकिन, जंगलों में आप पेड़, पौधों, जड़ों से आसानी से अपना जीवन यापन कर सकते हैं. निश्चित रूप से पीएम मोदी ने अपना बचपन जंगलों में ही बिताया है, तो ऐसे में वह इसके साथ पूरी तरह सहज हैं. 

अक्षय कुमार कर रहे थे बातचीत तभी सोनाक्षी सिन्हा ने दे दिया धक्का, फिर हुआ ऐसा...देखें Video

बता दें कि 12 अगस्त को आने वाले  'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के स्पेशल एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में अपने रोमांचक सफर पर निकलेंगे. जहां दोनों के बीच एडवेंचर के अलावा और भी कई तरह की बातें होंगी. पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स को बताएंगे कि किस तरह उनका बचपन में जंगली जानवरों से सामना हुआ था. इसके अलावा शो के जरिए भारतीय जनता को पीएम मोदी के जीवन का अलग पक्ष देखने को मिलेगा. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...