इस एक्ट्रेस ने Belly Dance में दी शकीरा को टक्कर, जबरदस्त डांस Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस शकीरा (Shakira) के गाने पर बेली डांस (Belly Dance) करती नजर आ रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने Belly Dance में दी शकीरा को टक्कर, जबरदस्त डांस Video हुआ वायरल

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) का Belly Dance video हुआ वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने शकीरा के गाने पर किया बेली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

देश में जहां 'अनलॉक 2 (Unlock 2)' के साथ ही अब धीरे-धीरे लोगों को एहतियात बरते जाने की सलाह दी जा रही है. वहीं, सेलेब्स कोरोना के डर से अब भी अपने-अपने घरों में कैद हैं. हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी वह लगातार अपने डांस वीडियो से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाका कर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में त्रिधा (Tridha Choudhury) सिंगर शकीरा को बेली डांसिंग (Belly Dance) में टक्कर देती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि त्रिधा शकीरा (Shakira) के गाने पर मस्ती में बेली डांस (Belly Dance) कर रही हैं. 

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पीछे शकीरा का 'Chantaje' गाने का वीडियो चल रहा है, वहीं, त्रिधा उनके सामने अपने मूव्स दिखा रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा, "मुझे नहीं पता कि वह शकीरा थी या मलूमा जिन्होंने मुझे यह करने पर मजबूर कर दिया. इसका हर एक शब्द काफी पसंद है. अगर, आपका हफ्ता बहुत टफ गया हो तो आपको पता है आपको क्या करना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने आगे कहा, "स्पीकर चलाकर, वह गाना लगाओ, जिससे आप हर चीज के बारे में भूल जाओ." त्रिधा चौधरी के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के मूव्स की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, त्रिधा ने बंगाली फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, 2016 में स्टार प्लस पर आए 'दहलीज' सीरियल से एक्ट्रेस को काफी पहचान मिली.