Bepannaah: जेनिफर विंगेट को हुआ इस शख्स से प्यार, लेकिन रहस्य और रोमांच से भरी है उनकी Love Story

'बेहद' की अपार सफलता के बाद टीवी स्टार जेनिफर विंगेट अपने नए सीरियल 'बेपनाह' के साथ लौट रही हैं. ये कहानी दो अजनबियों की हैं.

Bepannaah: जेनिफर विंगेट को हुआ इस शख्स से प्यार, लेकिन रहस्य और रोमांच से भरी है उनकी Love Story

जेनिफर विंगेट

खास बातें

  • बेपनाह से लौट रही हैं जेनिफर
  • करण सिंह ग्रोवर रह चुके हैं उनके पति
  • रोमांटिक स्टोरी लेकर आ रही हैं
नई दिल्ली:

'बेहद' की अपार सफलता के बाद टीवी स्टार जेनिफर विंगेट अपने नए सीरियल 'बेपनाह' के साथ लौट रही हैं. ये कहानी दो अजनबियों की हैं जो भाग्य से साथ आते हैं लेकिन एक दूसरे का प्यार हासिल करना उनके लिए आसान काम नहीं है. जेनिफर विंगेट 'बेपनाह' में जोया का किरदार निभा रही हैं जबकि हर्षद चोपड़ा आदित्य के रोल में हैं. सहबान अजीम पार्थ के रोल में हैं जो जोया के पति बने हैं और नमिता दुबे आदित्य की पत्नी के रोल में हैं. इस तरह यह एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें रहस्य और रोमांच दोनों का भरपूर मसाला है.

शाहरुख खान की Zero के Teaser में दिखीं ये 5 गलतियां, क्या आपने नोटिस कीं

टाइगर श्रॉफ के Abs से दिशा पटानी की Hotness तक, वायरल हुई इनकी वेकेशन Photos

इस शो के बारे में जेनिफर विंगेट ने कहा, "मैं इस सीरियल को लेकर सुपरथ्रिल महसूस कर रही हूं. 'बेपनाह' की कहानी रोमांस और इमोशंस से भरपूर हैं." इस शो के बारे में हर्षद चोपड़ा का कहना है, "मैं 'बेपनाह' के साथ छोटे परदे पर लौटने को लेकर काफी खुश हूं. मैं और जेनिफर पहली बार एक साथ काम करेंगे. जोया और आदित्य की वजह से इस शो को हर कोई देखना चाहेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kingfisher Calendar 2018 में स्टनिंग लुक में दिखीं मॉडल्स, सामने आईं Photos

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं. दोनों ने 9 अप्रैल, 2012 में शादी की थी लेकिन नवंबर, 2014 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद करण सिंह ने बिपाशा बसु का हाथ थाम लिया और उनके साथ शादी कर ली. हालांकि करण सिंह टीवी को छोड़कर बड़े परदे पर किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन कोई बड़ा प्रोजेक्ट अभी तक क्लिक नहीं कर सका है जबकि जेनिफर छोटे परदे की सुपरस्टार बन चुकी हैं और अब 'बेपनाह' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजा हो रहा है.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...