NDTV Khabar

पति की बेवफाई की बात सुनकर गुस्साई जेनिफर विंगेट ने जड़ दिया इस शख्स को झापड़, देखें वीडियो

Bepannaah: जेनिफर विंगेट टेलीविजन पर नए शो 'बेपनाह' के साथ दस्तक दे चुकी हैं. 'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की कहानी बताता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति की बेवफाई की बात सुनकर गुस्साई जेनिफर विंगेट ने जड़ दिया इस शख्स को झापड़, देखें वीडियो

'बेपनाह' में जेनिफर विंगेट

खास बातें

  1. 19 मार्च से शुरू हो गया है 'बेपनाह'
  2. जेनिफर विंगेट हैं लीड रोल में
  3. करण सिंह ग्रोवर रह चुके हैं उनके पति
नई दिल्ली: जेनिफर विंगेट टेलीविजन पर नए शो 'बेपनाह' के साथ दस्तक दे चुकी हैं. 'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य और जोया को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रो ल कर रहे हैं. इसके एक प्रोमो में पति की बेवफाई के बारे में जानने पर जेनिफर विंगेट लीड कैरेक्टर को कसाकर थप्पड़ मारती हैं.

‘मेरे रश्के कमर’ पर ऐसे झूमकर नाचीं आवाम की चहेती अर्शी खान, फैन्स हो गए दीवाने- देखें Video

 


प्रैक्टिस के बिना अवॉर्ड शो के स्टेज पर उतरीं एक्ट्रेस, बैली डांस से चौंकाया; देखें Video

जेनिफर विंगेट 'बेपनाह' में जोया का रोल निभा रही हैं, उन्होंने बताया, “पहली बार मैंने शो की कहानी सुनी, मेरी आंखों में आंसू थे; 'बेपनाह' जैसे शो शायद ही कभी आपके रास्ते में आते हैं और मैं इसका एक हिस्सा बनने के लिए खुश हूं. मेरा चरित्र जोया विनम्र महिला का है जिसने हमेशा एक बहुत आश्रित जीवन जीया है और हमेशा अपने जीवन में पुरुषों पर निर्भर रही. कैसे उसकी जिंदगी एक बार में उलट-पुलट हो जाती है.”
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


आदित्य के रोल के बारे में हर्षद चोपड़ा कहते हैं, "मैं लंबे समय बाद टीवी पर लौट रहा हूं और मैं अच्छी और मजबूत कहानी के इंतजार में था. इस मामले में बेपनाह एकदम सटीक था. जेनिफर और मैं जैसे ही मिले हिट हुए. मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए हमें एक साथ ऑनस्क्रीन देखना रोमांचक होगा." जोया के पति का किरदार निभा रहे सेहबान अजीम कहते हैं, "बेपनाह एक ऐसा शो है जो तैयार होने में समय ले रहा है. हर कैरेक्टर के लिए पूरी मेहनत की जा रही है."

दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा; देखें Viral Video

टिप्पणियां
बता दें कि करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के पति रह चुके हैं. दोनों ने 9 अप्रैल, 2012 में शादी की थी लेकिन नवंबर, 2014 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद करण सिंह ने बिपाशा बसु का हाथ थाम लिया और उनके साथ शादी कर ली. हालांकि करण सिंह टीवी को छोड़कर बड़े परदे पर किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन कोई बड़ा प्रोजेक्ट अभी तक क्लिक नहीं कर सका है जबकि जेनिफर छोटे परदे की सुपरस्टार बन चुकी हैं और अब 'बेपनाह' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजा हो रहा है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement