NDTV Khabar

'भाभीजी' ने शेयर किया होली का मजेदार किस्सा, सुनकर आप भी कहेंगे... भई वाह!

होली के मौके पर टीवी स्टार और भाभीजी के नाम से मशहूर 'भाभीजी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे ने अपने बचपन की होली का किस्सा शेयर किया है.

21 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भाभीजी' ने शेयर किया होली का मजेदार किस्सा, सुनकर आप भी कहेंगे... भई वाह!

'भाभी जी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे

खास बातें

  1. भाभीजी ने शेयर की बचपन की यादें
  2. 'भाभी जी घर पर हैं' में हैं शुभांगी अत्रे
  3. होली पर शेयर की कई बातें
नई दिल्ली: होली के मौके पर टीवी स्टार और भाभीजी के नाम से मशहूर 'भाभीजी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे ने अपने बचपन की होली का किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि मुझे होली की एक मजेदार बचपन का किस्सा याद है जिसे मैं साझा करना चाहती हूं. मैं मध्य प्रदेश की रहने वाली हूं और होली के दौरान वहां ठंड लगती थी. तो मेरे पिताजी होली खेलने के लिए सारी बहनों और मुझे बाहर टैंक में गुनगुना पानी का इस्तेमाल करने के लिए रखते थे. जब भी हमारे कोई दोस्त होली खेलने के लिए आते थे, तो वे कहते थे कि 'कृपया ठंडे पानी का उपयोग न करें, वे बीमार पड़ जाएंगे, इसलिए गरम पानी का प्रयोग करो.' इस पर मेरे सारे दोस्त बहुत हंसते थे. 

Taarak Mehta Ooltah Chashmah: जेठालाल और अय्यर का धमाल, कुछ ऐसे मनाई गई होली

शुभांगी ने आगे बताया कि अब हम बड़े हो गए हैं और समझते हैं कि एक पिता ही अपनी बेटी के बारे में अच्छे से समझ सकते हैं. इस साल मैं होली खेलने वाली हूं और भांग पीने में भी मजा आता है. लेकिन अब यह काफी दुख की बात है कि होली का अर्थ वास्तव में बदल गया है. छोटे शहरों में काफी भयावह और गंदे तरीके से होली खेली जाती है. मुझे यह काफी बुरा लगता है और मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं. 

टीवी एक्टर्स ने दी अपने फैन्स को सलाह, कहा- पानी नहीं रंगों से खेलें होली

टिप्पणियां
भाभी जी से पहचानी जाने वाली शुभांगी ने होली पर लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले मुद्दे पर आगे कहा कि होली के मौके पर लड़कों के पास जैसे लड़की को छूने और छेड़छाड़ करने का लाइसेंस मिल जाता है, जोकि बेहद ही गलत है. शुभांगी ने यह भी बताया कि मुझे फिल्मी होली काफी पसंद है. आजकल हम अपने लाइफ में काफी बिजी हो जाते हैं, यह त्यौहार अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशहाल तरीके से मनाने का दिन है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement