NDTV Khabar

‘भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने शेयर की ये प्राइवेट बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले योगेश त्रिपाठी उर्फ दरोगा हप्पू सिंह आज घर-घर पहचाना नाम बन चुके हैं. ‘भाभीजी घर पर हैं’ के इस कैरेक्टर ने उन्हें जबरदस्त पहचान दिलाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने शेयर की ये प्राइवेट बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

'भाभीजी घर पर हैं में योगेश त्रिाठी'

खास बातें

  1. 'भाभीजी घर पर हैं' में बने हैं हप्पू सिंह
  2. FIR में भी आ चुके हैं नजर
  3. 'जीजाजी छत पर हैं' में भी आएंगे नजर
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले योगेश त्रिपाठी उर्फ दारोगा हप्पू सिंह आज घर-घर पहचाना नाम बन चुके हैं. ‘भाभीजी घर पर हैं’ के इस कैरेक्टर ने उन्हें देश भर में जबरदस्त पहचान दिलाई. अब वे नए शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ में छोटे का किरदार निभा रहे हैं. योगेश बताते हैं, “मेरे परिवार टीचरों से भरा हुआ है और परिवार में सिर्फ मैं ही एक एक्टर हूं. मैं घर में सबसे छोटा बेटा था, और शुरू से एक्टिंग की ओर मेरा रुझान था. मैं लखनऊ गया और वहां मैंने थिएटर किया. मैं 2005 में मुंबई आया और तब से यहीं काम कर रहा हूं. मैंने कई विज्ञापन भी किए और वे काफी पॉपुलर भी रहे.”

‘भाभीजी घर पर हैं’ के इस एक्टर ने रेखा को लेकर जताई ये इच्छा, आप भी कह बैठेंगे OMG!

योगेश 'बालिका वधू' और 'एफआईआर' जैसे शो में भी नजर आ चुके हैं. इनके बाद उन्हें बड़ा मौका 'भाभीजी घर पर हैं' से मिला. वे मानते हैं कि 'भाभीजी घर पर हैं' के हप्पू सिंह के डायलॉग ने उन्हें फेमस बनाने का कम किया है और फिर उनका लुक भी काफी हटकर था, जिसे काफी पसंद किया गया था. 

बिग बॉस में दिल्ली की इस लड़की ने मचाया था हंगामा, अब जीने लगी है ऐसी ग्लैमरस लाइफ

टिप्पणियां
जीजाजी घर पर हैं’ के छोटे के किरदार के बारे में उन्होंने बताया, “यह एक बाल काटने वाला है. मोहल्ले का गॉसिप किंग है. उसका एक सैलून है. वह लोगों तक गलत खबरें पहुंचाता है, और झगड़े करवाता है. मजाकिया दारोगा के किरदार के बाद मैं कुछ और करना चहता था. छोटे का हर अंदाज हप्पू सिंह से अलग है. मैं दिल्ली की भाषा बोल रहा हूं. पूरा कैरेक्ट काफी मजेदार है.” वैसे भी 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement