'भाबीजी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर निकलीं कोरोना पॉजिटिव, मेकर्स ने सेट पर ना आने की दी सलाह

'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयर ड्रेसर को हुआ कोरोना.

'भाबीजी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर निकलीं कोरोना पॉजिटिव, मेकर्स ने सेट पर ना आने की दी सलाह

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयर ड्रेसर को हुआ कोरोना (Corona)

खास बातें

  • 'भाबीजी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस को मेकर्स ने शूटिंग पर आने से किया इंकार
  • हाल ही में शुरू हुई थी 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग
नई दिल्ली:

टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयर ड्रेसर अब कोरोना (Corona) से संक्रमित हो गई हैं. बता दें, 'अनलॉक 2 (Unlock 2)' के तहत जनता को उनके घर से निकलने और काम करने की आजादी दे दी गई है. वहीं, मुंबई में भी इस एहतियात के तहत सीरियलों की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई हैं. ऐसे में कोरोना वायरस से संक्रमितों के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. धारावाहिकों की प्रोडक्शन टीम सभी सावधानियां बरत रही हैं, और सेट पर लोगों की सुरक्षा का ध्यान रख रही हैं. हालांकि, इन सबके बावजूद भी लगातार शूटिंग के सेट पर कोरोना से संक्रमित लोग पाए जा रहे हैं. 

Newsbeep

वहीं, टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हैं. जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सौम्या को  कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने और शो के लिए शूटिंग नहीं करने के लिए कहा गया है क्योंकि निर्माता चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहें. 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर्स ने  व्यक्तिगत रूप से सेट का दौरा किया और यह सुनिश्चित किया कि सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, कुछ दिन पहले सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें शूटिंग दोबारा शुरू करने में डर लग रहा है. सौम्या टंडन ने कहा था, "सच बताऊं, तो मैं डरी हुईं हूं क्योंकि अभी तक इसकी कोई वैकसीन नहीं आई है. पिछले तीन महीनों से हम सब काफी सावधानियां बरत रहे थे, ना हम किसी को छू रहे थे और ना ही किसी से बात कर रहे थे. लेकिन अचानक से हमें एक ऐसी जगह पर रख दिया जाएगा, जहां 30 से 35 लोग शूटिंग कर रहे होंगे. लेकिन मैं उनके लिए खुश हूं, जिन्हें अपनी जिंदगी चलाने के लिए काम की जरूरत है, जैसे मेरी हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्टिस्ट. वह इस डेवलपमेंट से खुश हैं, उनके लिए मैं भी खुश हूं."