NDTV Khabar

'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...

'भाबीजी घर पर हैं!' में विभूतिनारायण का किरदार निभा रहे आसिफ शेख संगीत प्रेमी हैं और उन्हें हर तरह का संगीत सुनना पसंद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...

'भाभीजी घर पर हैं' के विभूति नारायण आसिफ शेख

खास बातें

  1. 'भाभीजी घर पर हैं' में बनते हैं विभूति नारायण
  2. 'येस बॉस' में भी आ चुके हैं नजर
  3. कॉमडी में हैं माहिर
नई दिल्ली: 'भाबीजी घर पर हैं!' में विभूतिनारायण का किरदार निभा रहे आसिफ शेख संगीत प्रेमी हैं और उन्हें हर तरह का संगीत सुनना पसंद है. उन्होंने म्यूजिक के बारे में अपनी राय रखते हुए कहा है, “पहले संगीत के काफी मायने और गहराई होती थी. लेकिन आजकल के गानों में वह बात नहीं रही. अगर हम आज भी पुराने गानों को सुनते हैं तो उस दौर और माहौल में पहुंच जाते हैं. उन गानों की शेल्फ लाइफ थी लेकिन आज के गानों की शेल्फ लाइफ नहीं है. मुझे नए गानों से ज्यादा पुराने गाने सुनना ज्यादा पसंद है. ”

Bigg Boss के इस कपल ने गुपचुप रचाई शादी, 2 दिन बाद फैन्स को खबर देकर चौंकाया

यह पूछे जाने पर कि आपके पसंदीदा सिंगर कौन हैं तो वे जवाब देते हैं, “मेरे पसंदीदा सिंगर किशोर दा और मोहम्मद रफी हैं. मुझे लगता है कि उनके स्तर को कोई नहीं छू सकता है.”

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- नफरत फैलाना बंद करो

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे गाने हैं जिन्हें वे बार-बार सुन सकते हैं. वे कहते हैं, “मुझे हर तरह के गाने सुनना पसंद हैं. मुझे कई गाने पसंद हैं लेकिन ‘इतना न मुझसे तू प्यार बढ़ा कि मैं एक बादल आवारा’ और ‘ये दुनिया मिल भी जाए तो क्या है’ बहुत ही बेहतरीन गाने हैं.” आसिफ शेख टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं और कई फिल्मों में भी काम किया है. उनका कॉमेडी टीवी सीरियल 'येस बॉस' भी सुपरहिट रहा था.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement