लॉकडाउन बढ़ने पर फूट-फूट कर रोने लगीं भारती सिंह, रोते हुए बोलीं- अच्छी बात हैं... देखें वायरल Video

भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन बढ़ने पर फूट-फूटकर लगीं रोने, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video.

लॉकडाउन बढ़ने पर फूट-फूट कर रोने लगीं भारती सिंह, रोते हुए बोलीं- अच्छी बात हैं... देखें वायरल Video

भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन बढ़ने पर लगीं रोने

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन बढ़ने पर लगीं रोने
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लॉकडाउन में रहकर भी भारती सिंह अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में भारती सिंह लॉकडाउन बढ़ने पर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. 


बता दें, केंद्र सरकार ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन बढ़ा दिया है, हालांकि, इस पांचवें चरण में लोगों को काफी छूट मिल रही है. लेकिन अभी भी लोगों को एहतियातन घर पर ही रहना पड़ेगा. वहीं, लॉकडाउन बढ़ने पर भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती कह रही हैं, "यार मैंने सुना लॉकडाउन बढ़ गया है. अच्छी बात है घर पर ही रहो अपने परिवार के साथ और क्या नहीं तो. रह ही रहे हैं."


वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) यह कहकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं. भारती का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "क्या सच्ची लॉकडाउन आगे गया है? वाह अच्छी बात है यार, मैं बहुत खुश हूं." बता दें, भारती सिंह अकसर अपने वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. ऐसे में कॉमेडियन का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com