भारती सिंह ने कोरोना वायरस के कारण टाली फैमिली प्लानिंग, बोलीं- मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण अपनी फैमिली प्लानिंग भी टाल दी.

भारती सिंह ने कोरोना वायरस के कारण टाली फैमिली प्लानिंग, बोलीं- मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण टाली फैमिली प्लानिंग

खास बातें

  • भारती सिंह ने कोरोना की वजह से टाली फैमिली प्लानिंग
  • कॉमेडी क्वीन ने कहा कि मैं चाहती हूं मेरा बच्चा...
  • इन दिनों क्वारंटीन में हैं भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. देशभर में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख, 65 हजार से भी ज्यादा हो चुके हैं. वहीं, हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण अपनी फैमिली प्लानिंग भी टाल दी. भारती ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं मां बनना चाहती थी, लेकिन कोरोना वायरस के बीच मैं कोई भी चांस नहीं लेना चाहती. इसके साथ ही भारती सिंह ने कहा कि मैं इस तनाव भरे माहौल में बेबी नहीं चाहती. मैं चाहती हूं कि मेरा बेबी एक स्वस्थ वातावरण में जन्म ले. 

Newsbeep

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "हां, मैं मां बनना चाहती थी. यहां तक कि मैं और हर्ष 2020 में फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे थे. सोचा तो था कि 2020 में 20-20 खेल लूं, लेकिन कोरोना वायरस के बीच मैं कोई चांस नहीं लेना चाहती. मैं इस तनाव में बेबी प्लान नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा एक स्वस्थ वातावरण में जन्म ले. इस समय तो हॉस्पिटल जाना भी बहुत ही रिस्की है और एक बार आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाना जरूरी है. छोटे बच्चे के जीवन को खतरे में डालने के बजाय एक और वर्ष प्रतीक्षा कर सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) ने सात साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 3 दिसंबर, 2017 में शादी की थी. दोनों एक साथ कलर्स टीवी पर आने वाले शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आते थे. इससे इतर भारती सिंह अपनी एक्टिंग से सोनी टीवी पर आने वाले शो द कपिल शर्मा शो में भी खूब धमाल मचाती हैं. यूं तो इन दिनों लॉकडाउन के कारण भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या क्वारंटीन में अपना समय बिता रहे हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक ऑनलाइन शो हम तुम और क्वारंटीन भी शुरू किया था.