भारती सिंह के बालों को जोर-जोर से खींचने लगा उनका डॉगी, कॉमेडियन का रो-रोकर हो गया बुरा हाल- देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बालों से चिपट गया उनका डॉगी, वीडियो हुआ वायरल.

भारती सिंह के बालों को जोर-जोर से खींचने लगा उनका डॉगी, कॉमेडियन का रो-रोकर हो गया बुरा हाल- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉमेडियन के बालों को खींचने लगा उनका डॉगी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने फनी वीडियो और मस्ती को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन उनके एक वीडियो ने सबको हैरत में डाल दिया है क्योंकि इस वीडियो में एक डॉगी भारती के बालों को जोर-जोर से खींचता नजर आ रहा है. दरअसल, कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में भारती (Bharti Singh Video) का डॉगी गोगो उनके बालों को नोंच रहा है, जिस पर वह बहुत तेज से चिल्ला रही हैं. भारती का यह वीडियो उनके पति हर्ष बना रहे हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह (Bharti Singh) का डॉगी उनके बालों में से स्क्रंची निकालने के लिए किस तरह खींचने लगता है. दर्द के कारण भारती रोने और चिल्लाने लगती हैं. हालांकि, जब डॉगी को स्क्रंची मिल जाती है, तब जाकर डॉगी उनके बाल छोड़ता है. वहीं भारती ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. कॉमेडियन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

b4ls6e9
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. वहीं,  'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है.