भारती सिंह ने एक बार में खाया ढेर सारा आम तो एक्टर ने पति से की शिकायत, बोले- किसके साथ शादी कर ली...

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजीब तरीके से आम खाती नजर आ रही हैं. उन्हें ऐसा देख करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) उनके पति से कहते हैं किसके साथ शादी कर ली...

भारती सिंह ने एक बार में खाया ढेर सारा आम तो एक्टर ने पति से की शिकायत, बोले- किसके साथ शादी कर ली...

भारती सिंह (Bharti Singh) को देख एक्टर ने पति से बोला कि किससे शादी कर ली...

खास बातें

  • भारती सिंह ने एक बार में ही खा लिया ढेर सारा आम
  • कॉमेडियन को देख एक्टर ने उनके पति से कहा कि किससे शादी कर ली..
  • भारती सिंह का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने अंदाज से लोगों को हंसाने के साथ ही उनका दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो मेंभारती सिंह अलग ही अंदाज में आम खाती नजर आ रही हैं, जिसे देख टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbhachiyaa) से कहते हैं कि तूने किससे शादी की है. भारती सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में भारती सिंह का अंदाज देखकर किसी की भी हंसी छूट सकती है. 

दिल्ली फायर ट्रेजडी पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किए मृतक के आखिरी शब्द, '...बड़े होने तक बच्चों को देख लेना...'

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो नागिन ब्लॉबस्टर के दौरान का है. इस वीडियो में भारती सिंह और उनके साथ मौजूद नागिन 3 स्टार पर्ल वी पुरी को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें दोनों कलाकारों को बिना हाथ लगाए पैर के जरिए आम खाना होता है. इस टास्क में भारती सिंह अपनी कोशिश से आम खा लेती हैं, लेकिन पर्ल वी पुरी आम खाने में पीछे रह जाते हैं. भारती के इस अंदाज को देख एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) अपने आप को रोक नहीं पाते और वह उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbhachiyaa) से कहते हैं, "किसके साथ शादी की है तूने?" हालांकि, यह बात करणवीर बोहरा भारती सिंह के पति को मजाक में कहते हैं. इसके अलावा भी नागिन ब्लॉकबस्टर में खूब मस्ती होती है. 

दीपिका पादुकोण ने चेंज किया अपना लुक तो रणवीर सिंह बोले- मार दो मुझे...

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में भी नजर आ रही थीं. इस शो में वह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या साथ मिलकर शो पर ढेर सारे मजेदार टास्क करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन भी करते थे. टीवी से अलग भारती सिंह टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं.   

>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...