'कम्मो बुआ' बन भारती सिंह ने दिया यह गुरू मंत्र, बोलीं- पतली कुड़ियों को कभी...देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'कम्मो बुआ' बन भारती सिंह ने दिया यह गुरू मंत्र, बोलीं- पतली कुड़ियों को कभी...देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
  • भारती सिंह ने दी रिलेशनशिप करने की सलाह
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने अंदाज से लोगों को हंसाने के साथ ही उनका दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) 'कम्मो बुआ' बनकर बता रही हैं कि लोगों को कैसी लड़कियों से प्यार करना चाहिए. वीडियो को कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. भारती के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, तो भड़कीं आलिया की बहन पूजा भट्ट, कही यह बात...

भारती सिंह (Bharti Singh) इस वीडियो में 'कम्मो बुआ (Kammo Bua)' बनकर कह रही हैं, "पतली कुड़ियां नूं कभी प्यार ना करियो, क्योंकि वो तुम्हें कभी भी छोड़कर भग सकती हैं. मोटी कुडियां नूं करो वो तुम्हें छोड़कर कभी नहीं जाएंगी." भारती सिंह के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...


बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में भी नजर आ रही थीं. इस शो में वह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या साथ मिलकर शो पर ढेर सारे मजेदार टास्क करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन भी करते थे. टीवी से अलग भारती सिंह टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...